कोविड 19 पीड़ितों की सेवा में समर्पित है युवा मोर्चा : रुबल

जागरण संवाददाता कुरुक्षेत्र भाजयुमो के जिलाध्यक्ष रुबल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री की नीतियों के बदौलत कोरोना को हरा सके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 07:14 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 07:14 AM (IST)
कोविड 19 पीड़ितों की सेवा में समर्पित है युवा मोर्चा : रुबल
कोविड 19 पीड़ितों की सेवा में समर्पित है युवा मोर्चा : रुबल

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : भाजयुमो के जिलाध्यक्ष रुबल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर की नीतियों की बदौलत कोविड-19 की दूसरी लहर को हरा सके हैं।

उन्होंने ये बात मंगलवार को डिवाइन सिटी सेंटर स्थित कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि सेवा ही संगठन मुहिम के माध्यम से बीजेपी ने कार्यकर्ताओं को देश और जनता की सेवा का अवसर दिया है। खासतौर पर युवा मोर्चा ने प्लाज्मा और रक्तदान जैसे पुनीत कार्यों के माध्यम से कोविड-19 पीड़ितों की सेवा की। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में युवा मोर्चा कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई के विरुद्ध सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर लड़ेगा। प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ के नेतृत्व में पार्टी द्वारा आक्सीजन कंसेंटेटर जरूरतमंद व्यक्ति तक पहुंचाए गए।

मनीष सैनी भाकियू खंड बाबैन की युवा इकाई के प्रधान नियुक्त

संवाद सहयोगी, बाबैन : भाकियू ने अपने संगठन का विस्तार करते हुए रामसरन माजरा के युवा किसान मनीष सैनी को भाकियू खंड बाबैन की युवा इकाई का प्रधान तथा दीपक कुमार व गोपाल को कार्यकारिणी का सदस्य नियुक्त किया है। भाकियू अंबाला जोन के प्रभारी बलकार सिंह की देखरेख में किसान विश्राम गृह में संपन्न भाकियू कार्यकर्ताओं की बैठक में मनीष सैनी के नाम प्रस्ताव जिला प्रधान कृष्ण लाल कलाल माजरा ने रखा व भाकियू के खंड प्रधान सतबीर सिंह घिसरपड़ी ने इसका समर्थन किया। भाकियू खंड बाबैन की युवा इकाई का प्रधान नियुक्त होने के उपरांत मनीष सैनी ने सभी भाकियू पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भाकियू ने उन पर विश्वास जताकर उन्हें जो महत्वपूर्ण जिम्मेवारी उन्हें सौंपी है उसका वे पूरी लगन व इमानदारी से निर्वाहन करेंगे। मनीष कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार किसान कानून जबरदस्ती किसानों पर थोपने का प्रयास कर रही है। युवा किसान इन बिलों को कदापि सहन नहीं करेंगे। इस मौके पर बलकार सिंह रामनगर, रमेश चंद, कर्मबीर दुहन मंगौली, सुखविद्र भूखड़ी, तेजबीर मलिक महुवाखेड़ी, लाल सिंह चकचानपुर, अजैब राणा, हुकम चंद, राम सिंह, महुवाखेड़ी, विपिन घिसरपड़ी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी