एक युवक पर हमला कर किया गंभीर रूप से घायल

सदर थाना पुलिस के अंतर्गत खेड़ी मारकंडा के पास युवकों के साथ मारपीट और मोटरसाइकिल को क्षतिग्रस्त करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 11:36 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 11:36 PM (IST)
एक युवक पर हमला कर किया गंभीर रूप से घायल
एक युवक पर हमला कर किया गंभीर रूप से घायल

संवाद सहयोगी, पिपली : सदर थाना पुलिस के अंतर्गत खेड़ी मारकंडा के पास युवकों के साथ मारपीट और मोटरसाइकिल को क्षतिग्रस्त करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कीर्ति नगर निवासी आशीष ने सेक्टर पांच पुलिस चौकी में दी शिकायत में बताया कि वह मजदूरी करता है। 14 सितंबर को तकरीबन साढ़े चार बजे वह अपने दोस्त नवदीप चीमा के साथ खेड़ी मारकंडा से मोहन नगर की ओर जा रहा था। वह मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा था। जब वे सरस्वती कालोनी के पास सिगरेट पीने के लिए रुके तो इसी बीच पीछे से एक वाहन आया और उसने उनकी खड़ी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल को टक्कर मारने वाले आरोपियों को वह जानता था, जो उस समय गाड़ी में बैठे थे। थोड़ी देर के बाद आरोपियों ने और अपने साथियों को बुला लिया और उनके ऊपर हमला बोल दिया। वे जान बचाकर सरकारी स्कूल की तरफ भागे। आरोपियों ने उनका पीछा करते हुए उनके ऊपर लाठी से वार किया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपियों ने उनके ऊपर किसी हथियार से भी वार किया। आरोपित उसकी जेब से 5600 रुपये भी छीन कर ले गए। आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। नवदीप ने राहगीरों की मदद से उसे मोटरसाइकिल पर बैठा कर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने आशीष की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी