धुराला गांव में युवक टांग पर मारी गोली, तीन पर केस दर्ज

झांसा थाना पुलिस के अंतर्गत गांव धुराला में तीन युवकों ने एक युवक हत्या के प्रयास के इरादे से गोली चलाई। गोली युवक की टांग में लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपितों ने उसके साथ मारपीट भी की। घायलावस्था में उसे एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 07:00 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 07:00 AM (IST)
धुराला गांव में युवक टांग पर मारी गोली, तीन पर केस दर्ज
धुराला गांव में युवक टांग पर मारी गोली, तीन पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : झांसा थाना पुलिस के अंतर्गत गांव धुराला में तीन युवकों ने एक युवक हत्या के प्रयास के इरादे से गोली चलाई। गोली युवक की टांग में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपितों ने उसके साथ मारपीट भी की। घायलावस्था में उसे एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

गांव धुराला निवासी रवि कुमार ने झांसा थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी धुराला बाजार में शीशे व एल्यूमिनियम की दुकान है। चार-पांच दिन पहले उसके ताऊ के लड़के विजय कुमार को धर्मपाल उर्फ छोटा, सुरेंद्र कुमार उर्फ काल व बिल्ला बाजीगर ने मिलकर गांव के स्कूल मैदान में मारपीट की थी। इसकी सूचना पाकर वह स्कूल में गया था। उस दौरान सभी मौके से भाग गए थे। झगड़े को लेकर आरोपित उसके साथ रंजिश रखे हुए थे। वह शुक्रवार को किसी काम से झांसा से आकर साईं मेडिकल स्टोर धुराला के पास अपने दोस्त गांव अजरानी निवासी रवि कुमार की कार से उतर कर अपने घर के लिए पैदल चला था।

उसी समय आरोपित अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और उसके पास पहुंचकर अपनी मोटरसाइकिल रोककर सुरेंद्र उर्फ काल व धर्मपाल उर्फ छोटे ने उसका नाम लेकर आवाज मारी। उसे कहा कि उसे उसके ताऊ के लड़के की लड़ाई का मचा चखाते हैं। इसी दौरान धर्मपाल उर्फ छोटा ने अपनी जैकेट के अंदर से देशी कट्टा निकालकर उसे जान से मारने की नियत से गोली मारनी चाही तो वह एक दम सड़क की की दूसरी तरफ ग्रिल से कूदकर भाग गए। धर्मपाल उर्फ छोटा व सुरेंद्र उर्फ काल उसके पीछे भागे व बिल्ला बाजीगर मोटरसाइकिल को लेकर पीछे भागा। उन्होंने उसे मित्तल मेडिकल स्टोर के पास पकड़ लिया।

धर्मपाल उर्फ छोटे ने उसके माथे में गोली मारनी चाही तो उसने छोटे का हाथ पकड़ कर देसी कट्टा को ऊपर कर दिया। इसी दौरान सुरेंद्र उर्फ काल ने उसकी दोनों बाजू पीछे से पकड़ ली। उसने अपने बचाव के लिए लात मारी तो छोटे ने देसी कट्टे से उस पर फायर किया। गोली उसकी टांग में लगी। उसके शोर मचाने पर उसकी बुआ का लड़का संजीव कुमार उसके पास आ गए। उन्हें देख आरोपित धर्मपाल उर्फ छोटा, सुरेंद्र उर्फ काल व बिल्ला बाजीगर अपनी मोटरसाइकिल को लेकर कुरुक्षेत्र की तरफ भाग गए। आरोपित उन्हें जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

संजीव कुमार व गांव अजरानी निवासी रवि कुमार ने उसे एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीनों आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास व मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी