450 ग्राम गांजा समेत युवक काबू, जेल भेजा

पिहोवा पिहोवा शहर थाना पुलिस ने नशीले पदार्थो के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से 450 ग्राम गांजा बरामद हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:22 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:22 AM (IST)
450 ग्राम गांजा समेत युवक काबू, जेल भेजा
450 ग्राम गांजा समेत युवक काबू, जेल भेजा

संवाद सहयोगी, पिहोवा : पिहोवा शहर थाना पुलिस ने नशीले पदार्थो के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से 450 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। आरोपित गांव मुर्तजापुर निवासी सुखविद्र सिंह उर्फ सुखा को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि 20 जून को पिहोवा शहर थाना पुलिस की टीम बस अड्डा पिहोवा पर गश्त कर रही थी। पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि सुखविद्र सिंह उर्फ सुखा नशीले पदार्थ बेचने का धंधा करता है। वह आज भी कुछ ही देर में गांजा लेकर अपने गांव मुर्तजापुर से मेन बाजार पिहोवा की तरफ आ रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस सतर्क हो गई। पुलिस टीम ने मौके पर डीएसपी पिहोवा गुरमेल सिंह को मौके पर बुलाकर नाकाबंदी की और आने-जाने वाले लोगों पर निगाह रखनी शुरू कर दी। कुछ देर बाद पुलिस टीम को एक युवक आता दिखाई दिया। पुलिस ने शक के आधार पर उसे काबू करके पूछताछ की। तलाशी लेने पर आरोपित के कब्जे से 450 ग्राम गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

दुकानदार पर हमला करने के आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, इस्माईलाबाद : इस्माइलाबाद थाना पुलिस ने तेल चोरी के शक में दुकानदार पर हमला कर मारपीट करने के मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि गांव तलहेडी निवासी सतपाल ने 19 जून को इस्माईलाबाद थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि शाम को वह अपनी दुकान बंद करके अपने घर जा रहा था। रास्ते में उसके जानकार का फोन आया तो वह रुक कर उससे बातचीत करने लगा था। गांव के पास ही खेत में तीन डंपर व एक मशीन खड़ी हुई थी। उसे खेत के पास खड़ा देखकर डंपर चालक गुरमीत, अंकित, संजीव व गुरतेज सिंह ने उस पर तेल चोरी करने का आरोप लगाकर गाली-गलौज किया। जब उसने उनका विरोध किया तो उन्होंने उससे मारपीट करके घायल कर दिया। शोर सुनकर लोग इकट्ठा होने लगे तो आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए थे। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच कर चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया।

chat bot
आपका साथी