देसी कट्टे और कारतूस सहित युवक गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र सीआइए-टू ने देसी कट्टे व एक कारतूस के साथ एक आरोपित को काबू किया है। आरोपित को अदालत ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 07:08 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 07:08 AM (IST)
देसी कट्टे और कारतूस सहित युवक गिरफ्तार
देसी कट्टे और कारतूस सहित युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सीआइए-टू ने देसी कट्टे व एक कारतूस के साथ एक आरोपित को काबू किया है। आरोपित को अदालत ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि सीआइए-टू प्रभारी मलकीत सिंह के नेतृत्व में मुख्य सिपाही लखन सिंह, नरेश कुमार, ललित कुमार, दिनेश कुमार व चालक कृपाल सिंह की टीम लाडवा रोड पर गांव निवारसी मोड़ पर मौजूद थी। मुख्य सिपाही लखन सिंह को सूचना मिली कि गांव लोहारा निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ सोनी गांव के सहकारी बैंक में पानी की टंकी के समीप काले रंग की कमीज पहने खड़ा है। उसके पास एक देसी कट्टा है। पुलिस टीम ने तुरंत गांव लोहारा में सहकारी बैंक के पास पहुंची। पुलिस टीम को देख कर वहां खड़े युवक ने भागने की कोशिश की। पुलिस टीम ने उसे तुरंत काबू किया। पूछताछ में उसने अपना नाम गुरप्रीत सिंह उर्फ सोनी बताया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक देसी कट्टा 315 बोर व एक कारतूस बरामद हुआ। आरोपित के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया। सामूहिक हमला कर गंभीर चोट पहुंचाने के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : केयूके थाना पुलिस ने सामूहिक हमला करके गंभीर चोट पहुंचाने के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपित गांव घराड़सी निवासी रणबीर सिंह व राजेंद्र कुमार को अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि गांव घराड़सी निवासी खजानी देवी ने सात मार्च को केयूके थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह अपने घर में काम कर रही थी, इसी दौरान जींद के गांव सिसर निवासी सावित्री देवी और राजिद्र, सुलतान, घराड़सी निवासी काजल, रणवीर, संजय व अनीता देवी उसके घर आए और कहा कि उसका काम तमाम कर देते हैं। आरोपितों ने उसके साथ मरपीट की। जिससे उसका काफी चोटें आई। उसे इलाज के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया। केयूके थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच एएसआइ जसविद्र सिंह को सौंपी। ज्योतिसर पुलिस चौकी प्रभारी एएसआइ अजमेर सिंह, जसविद्र सिंह, महाबीर व एसपीओ सुरेश कुमार की टीम ने आरोपित गांव घराड़सी निवासी रणबीर सिंह व राजेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया। आरोपितों को अदालत में पेश किया।

chat bot
आपका साथी