सड़क हादसे में मोटरसाइकिल चालक घायल

ओवरलोड वाहन मुसाफिरों के लिए यमराज बनते जा रहे है। ऐसा कोई दिन होगा जिस दिन इन वाहनों से सड़क दुर्घटना न घटती हो। मंगलवार सुबह 11 बजे लाडवा-हिनौरी मार्ग पर हुई सड़क दुर्घटना में एक मोटरसाइकिल चालक गंभीर रूप से घायल हो गया बल्कि मोटरसाइकिल पूरी क्षतिग्रस्त हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 11:57 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 11:57 PM (IST)
सड़क हादसे में मोटरसाइकिल चालक घायल
सड़क हादसे में मोटरसाइकिल चालक घायल

संवाद सहयोगी, लाडवा : ओवरलोड वाहन मुसाफिरों के लिए यमराज बनते जा रहे है। ऐसा कोई दिन होगा जिस दिन इन वाहनों से सड़क दुर्घटना न घटती हो। मंगलवार सुबह 11 बजे लाडवा-हिनौरी मार्ग पर हुई सड़क दुर्घटना में एक मोटरसाइकिल चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, बल्कि मोटरसाइकिल पूरी क्षतिग्रस्त हो गई है। दुर्घटना की सूचना डायल 112 को दी गई। सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन इससे पहले ही हादसे में घायल व्यक्ति को कार से अस्पताल पहुंचाया गया।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 11 बजे ईंटों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली ईंट भट्ठे से लाडवा की तरफ जा रही थी। गांव बूढ़ा मोड़ से पहले ही अचानक एक मोटरसाइकिल ट्रैक्टर-ट्राली के सामने आ गई। मोटरसाइकिल चालक को बचाने का प्रयास भी किया गया, लेकिन ट्रैक्टर-ट्राली ओवरलोड़ होने के कारण रूक नहीं पाई। मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे खेत में उतर गई और बड़ा हादसा होने से भी टल गया। ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर में मोटरसाइकिल चालक घायल हो गया, लेकिन मोटरसाइकिल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना ईंट-भट्ठा मालिका को दी गई। सूचना मिलते ही ईंट भट्ठा मालिक मौके पर पहुंच गया। घायलों अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटना की सूचना डायल 112 पुलिस को भी दे दी गई थी। मात्र 10 मिनट से पहले ही डायल 112 टीम मौके पर पहुंच गई थी। समाचार लिखे जाने तक इस संदर्भ में पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी गई। बताया जा रहा है कि मोटरसाइकिल चालक भी आस-पास के किसी ईंट भट्ठे पर ही मजदूरी करते है।

chat bot
आपका साथी