अंत्योदय सरल प्रोजेक्ट पर हुई कार्यशाला, थानेसर केंद्र की पीठ थपथपाई

लघु सचिवालय के सभागार में बृहस्पतिवार को डिजिटल हरियाणा सैल की ओर से अंत्योदय सरल प्रोजेक्ट पर जिले के अधिकारियों को विस्तार से जानकारी देने के उद्देश्य से एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में डिजिटल हरियाणा सैल सीएम कार्यालय के सदस्य सुहेल मनोचा और मानसा आचार्या ने अधिकारियों को अंत्योदय सरल प्रोजेक्ट की विस्तार से जानकारी दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 05:50 AM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 05:50 AM (IST)
अंत्योदय सरल प्रोजेक्ट पर हुई कार्यशाला, थानेसर केंद्र की पीठ थपथपाई
अंत्योदय सरल प्रोजेक्ट पर हुई कार्यशाला, थानेसर केंद्र की पीठ थपथपाई

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र: लघु सचिवालय के सभागार में बृहस्पतिवार को डिजिटल हरियाणा सैल की ओर से अंत्योदय सरल प्रोजेक्ट पर जिले के अधिकारियों को विस्तार से जानकारी देने के उद्देश्य से एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया। कार्यशाला में डिजिटल हरियाणा सैल सीएम कार्यालय के सदस्य सुहेल मनोचा और मानसा आचार्या ने अधिकारियों को अंत्योदय सरल प्रोजेक्ट की विस्तार से जानकारी दी। इस मौके पर कार्यशाला की अध्यक्षता सीटीएम संयम गर्ग ने की।

कार्यशाला में डिजिटल हरियाणा सैल सीएम कार्यालय के सदस्य सुहेल मनोचा और मानसा आचार्या ने अधिकारियों को बताया कि अंत्योदय सरल प्रोजेक्ट के तहत करीब 485 से ज्यादा स्कीम व सर्विसेज आम जनता की सुविधाओं के लिए प्रदान की जा रही है और प्रदेश में 115 अंत्योदय सरल केंद्र, सरल केंद्र व अंत्योदय केंद्र है। उन्होंने अधिकारियों को थानेसर सरल केंद्र का स्कोर प्रदेश में प्रथम आने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि इन केंद्रों पर 37 विभागों की स्कीम व सर्विसेज आम जनता की सुविधा के लिए प्रदान की जा रही है।

उन्होंने अधिकारियों को कहा कि नागरिकों को संबंधित स्कीमों और सर्विसेज का लाभ मिले, इसके लिए अधिक से अधिक प्रचार करें तथा अपने कार्यालय में केंद्रों से संबंधित फ्लैक्स भी लगाएं तथा उस फ्लैक्स पर अपने विभाग से संबंधित जानकारी विस्तार से लिखें। डिजिटल हरियाणा सैल सीएम कार्यालय के सदस्य सुहेल मनोचा और मानसा आचार्या ने कार्यशाला से पहले शाहाबाद के अंत्योदय सरल केंद्र का निरीक्षण भी किया। इस मौके पर लाडवा एसडीएम अनिल यादव, डीआइपीआरओ सुरेश कंवर सरोहा, डीआरओ डॉ.चांदी राम चौधरी, सीएमजीजेए निखित अग्रवाल उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी