पुलिस थाने से महज 10 कदम पर महिला और युवतियों से ारपीट

लाडवा थाना पुलिस से महज 10 कदम की दूरी पर एक महिला व उसकी लड़कियों के साथ घर में घुसकर आधा दर्जन युवकों ने मारपीट कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 11:50 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 11:50 PM (IST)
पुलिस थाने से महज 10 कदम पर महिला और युवतियों से ारपीट
पुलिस थाने से महज 10 कदम पर महिला और युवतियों से ारपीट

संवाद सहयोगी, लाडवा : लाडवा थाना पुलिस से महज 10 कदम की दूरी पर एक महिला व उसकी लड़कियों के साथ घर में घुसकर आधा दर्जन युवकों ने मारपीट कर दी। आरोप है कि उनके साथ अश्लील हरकत व इशारे किए और जान से मारने की धमकी दी। समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में केस दर्ज नहीं हुआ था।

एक महिला ने लाडवा थाना पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वह थाने के पास अपने मकान में परिवार के साथ रहती है। उसके घर के सामने एक चाय का खोखा रखा हुआ है। जिस पर आवारा व बदमाश किस्म के युवक हमेशा बैठे रहते हैं। जो उनकी लड़कियों पर बुरी नीयत व नजर रखते हैं। शुक्रवार 20 नवंबर की दोपहर तीन बजे भी एक समुदाय के करीब आधा दर्जन युवक उनके घर के सामने खड़े होकर वीडियो बना रहे थे और अश्लील इशारे कर रहे थे। जब उनको ऐसा करने से रोका तो उन लड़कों ने घर में घुसकर उसकी बेटियों से छेड़खानी व मारपीट की। सोमवार 23 नवंबर को भी उनके घर में घुसकर मारपीट की, जिससे उसकी बेटी व उसके पति को चोटें आई हैं। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि युवकों ने उनका जीना मुश्किल किया हुआ है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उन्होंने लाडवा थाना पुलिस में भी शिकायत दी है, लेकिन पांच दिन में दो बार हाथापाई व मारपीट होने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई है, जबकि युवक घर के सामने खड़े होकर धमकी देते हैं। लाडवा थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों का आपस में झगड़ा हो गया था। दोनों की शिकायत आई है। पुलिस मौके पर भी गई थी। दोनों पक्षों ने 26 नवंबर तक का समय मांगा था, लेकिन किसान आंदोलन की वजह से समय नहीं लग पाया। किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी। दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी