गांव बपदा के जोहड़ से मिला महिला का शव

थाना लाडवा के अंतर्गत गांव बपदा में शनिवार सुबह उस समय दहशत फैल गई जब गांव के जोहड़ में एक शव पड़ा मिला। सरपंच की सूचना से मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को जोहड़ से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने सीन ऑफ क्राइम टीम को मौके पर बुलाकर सबूत जुटाए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 07:20 AM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 07:20 AM (IST)
गांव बपदा के जोहड़ से मिला महिला का शव
गांव बपदा के जोहड़ से मिला महिला का शव

संवाद सहयोगी, लाडवा : थाना लाडवा के अंतर्गत गांव बपदा में शनिवार सुबह उस समय दहशत फैल गई जब गांव के जोहड़ में एक शव पड़ा मिला। सरपंच की सूचना से मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को जोहड़ से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने सीन ऑफ क्राइम टीम को मौके पर बुलाकर सबूत जुटाए। पोस्टमार्टम करा शव स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मारपीट, दहेज उत्पीड़न व आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। गांव बपदा निवासी मंजू ने थाना लाडवा में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी बेटी पूजा की शादी इसी वर्ष फरवरी माह में सोनीपत निवासी अमित के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वाले पूजा को दहेज के लिए तंग कर रहे थे और उसके साथ मारपीट की जाती थी। एक सप्ताह पहले से उसकी बेटी ससुराल से गांव बपदा आ गई थी। शुक्रवार रात को वह उनके पास ही सो रही थी। रात को लगभग एक बजे तक तो वह उनके पास सो रही थी। जब वह सुबह उठी तो देखा कि पूजा घर पर नहीं थी, पूरे परिवार के लोगों ने तलाश की परंतु उसका कहीं भी अता-पता नहीं चला सका। कुछ देर बाद पता चला है कि गांव के जोहड़ में कोई शव पड़ा है। जब वे मौके पर पहुंचे तो वह शव पूजा का था।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि शुक्रवार रात साढ़े दस बजे पूजा के पास उसके ससुराल से फोन आया था। उसकी लगभग आधे घंटे तक बातचीत हुई थी। फोन आने के बाद से उनकी बेटी पूजा सहमी हुई थी। इस डर के कारण ही उसने यह कदम उठाया है। डीएसपी भारत भूषण ने बताया कि मंजू की शिकायत के आधार पर मृतका के पति अमित कुमार व तीन अन्य के साथ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी