बस से उतरते समय पिछले टायर के नीचे आई युवती, गंभीर

पिपली जीटी रोड स्थित गांव मसाना में एक युवती नीचे उतरते समय बस के पिछले पहिये के नीचे आ गई। जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद चालक बस को लेकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 07:47 AM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 07:47 AM (IST)
बस से उतरते समय पिछले टायर के नीचे आई युवती, गंभीर
बस से उतरते समय पिछले टायर के नीचे आई युवती, गंभीर

संवाद सहयोगी, पिपली : जीटी रोड स्थित गांव मसाना में एक युवती नीचे उतरते समय बस के पिछले पहिये के नीचे आ गई। जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद चालक बस को लेकर फरार हो गया। वहीं युवती को गंभीर हालत में शाहाबाद सीएचसी में उपचार के लिए ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर कर दिया। युवती की शिकायत पर थाना सदर पुलिस ने आरोपित बस चालक के खिलाफ केस दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।

गांव दूधला निवासी रजनी ने थाना सदर पुलिस में शिकायत में बताया कि वह अपनी सगी बहन प्रियंका के साथ गांव से किसी जरूरी काम के लिए कुरुक्षेत्र आई थी। वे दोनों काम निपटाने के बाद वापस जाने के लिए पिपली बस अड्डा से प्राइवेट बस में सवार हो गई। वे जब जीटी रोड स्थित मसाना गांव के बस अड्डे पर बस से उतर रही थी तो बस चालक ने बिना खिड़की की ओर देखे लापरवाही से बस को चला दिया। वह सड़क पर नीचे गिर गई। बस का पिछला टायर उसकी बाई टांग पर चढ़ गया। जिसके बाद वह जोर से चिल्लाने लगी। बस चालक उसे घायल अवस्था में वहीं छोड़कर बस लेकर मौके से फरार हो गया।

राहगीरों की मदद से रजनी को घायल अवस्था में शाहाबाद सीएचसी में उपचार के लिए ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर कर दिया। दुर्घटना की सूचना मिलने पर थाना सदर पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक तेजवीर सिंह ने घायल रजनी के बयान दर्ज किए। एएसआइ तेजवीर सिंह ने बताया कि रजनी चंडीगढ़ पीजीआइ में उपचाराधीन है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपित बस चालक की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी