अंबाला-हिसार हाईवे पर वीआइपी वाहन ने दोपहिया सवार को मारी टक्कर

इस्माईलाबाद अंबाला-हिसार हाइवे पर उस समय मानवता तार तार हो गई जब वीआइपी वाहन की पायलट ने दुपहिया सवार को जोरदार टक्कर मारी। पुलिस मुलाजिमों ने घायल को डिवाइडर पर डालकर आगे ही राह ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 06:43 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 06:43 AM (IST)
अंबाला-हिसार हाईवे पर वीआइपी वाहन ने दोपहिया सवार को मारी टक्कर
अंबाला-हिसार हाईवे पर वीआइपी वाहन ने दोपहिया सवार को मारी टक्कर

संवाद सहयोगी, इस्माईलाबाद :

अंबाला-हिसार हाइवे पर उस समय मानवता तार तार हो गई जब वीआइपी वाहन की पायलट ने दुपहिया सवार को जोरदार टक्कर मारी। पुलिस मुलाजिमों ने घायल को डिवाइडर पर डालकर आगे ही राह ली। घायल को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। पुलिस घायल के बयानों के आधार पर आगामी कार्रवाई करेगी।

वीआइपी का एक काफिला सोमवार रात को अंबाला से पिहोवा की ओर जा रहा था। जब काफिला मलिकपुर गांव के पास पहुंचा तो सड़क पार करते दुपहिया को जोरदार टक्कर मारी। दुपहिया पर सवार गांव सूरजगढ़ का अनिल कुमार सड़क पर जा गिरा। यह युवक अपनी रिश्तेदारी में हरिगढ़ भोरख गांव जा रहा था। काफिला रुका और कुछ पुलिस मुलाजिम नीचे उतरे। इन मुलाजिमों ने घायल को डिवाइडर पर डाल दिया। पुलिस मुलाजिमों ने घायल को कराहती अवस्था में वहीं छोड़कर आगे की राह ली। आसपास के लोगों ने घायल अनिल कुमार को कुरुक्षेत्र के एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वीआइपी ने नीचे उतरने की जहमत भी नहीं उठाई। इससे पहले की मौके पर लोगों का हुजूम जमा होता वीआइपी ने आगे निकलने में ही भलाई समझी। पुलिस का कहना है कि घायल के बयानों के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि यह भी जांच का विषय है कि पायलट गाड़ी से टक्कर हुई या अन्य किसी वाहन से। फिलहाल पुलिस हाइवे से गुजरने वाले वीआइपी वाहनों की पड़ताल में जुट गई है।

खेल मंत्री घायल को देंगे मदद

संवाद सहयोगी, पिहोवा : गांव मलिकपुर के निकट हुए सड़क हादसे में घायल हुए व्यक्ति की मदद को खेल मंत्री संदीप सिंह ने हाथ आगे बढ़ाया है। खेल मंत्री ने जख्मी हुए बाइक सवार घायल के इलाज के लिए 50 हजार रुपये की मदद देने की घोषणा की है। घायल के परिजनों का कहना है कि परिवार की आर्थिक स्थिति को देखते हुए खेल मंत्री की ओर से की गई। ये घोषणा उसके लिए काफी मददगार साबित होगी। खेल मंत्री के इस निर्णय का संगमेश्वर मंदिर सेवा दल ने अभिनंदन किया है। मंदिर सेवादल प्रबंधक भूषण गौतम ने कहा कि लोगों के प्रति खेल मंत्री का यह जुड़ाव उनके बेहतर व्यक्तित्व को दर्शाता है।

chat bot
आपका साथी