गांव उपलानी की टीम ने कलामपुर को हराकर ट्राफी जीती

ग्रामीण वालीबाल प्रतियोगिता में जिला कैथल के गांव उपलानी की टीम ने करनाल के गांव कलामपुर को हराकर ट्राफी जीती। आयोजकों ने टीम को 21 हजार रुपये नकद देकर सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 05:57 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 05:57 AM (IST)
गांव उपलानी की टीम ने कलामपुर को हराकर ट्राफी जीती
गांव उपलानी की टीम ने कलामपुर को हराकर ट्राफी जीती

संवाद सूत्र, झांसा : गांव झांसा में चल रही दो दिवसीय अंतर ग्रामीण वालीबाल प्रतियोगिता में जिला कैथल के गांव उपलानी की टीम ने करनाल के गांव कलामपुर को हराकर ट्राफी जीती। आयोजकों ने टीम को 21 हजार रुपये नकद देकर सम्मानित किया। गांव झांसा में पहली बार अंतर ग्रामीण प्रतियोगिता करवाई गई, जिसमें प्रदेश के विभिन्न जिलों के अलावा पड़ोसी राज्य पंजाब के समाना, खासा और उत्तर प्रदेश के शामली से भी टीमों ने भाग लिया, जिसमें अंतिम निर्णायक मुकाबला कैथल के उपलानी और करनाल के गांव कलामपुर के मध्य खेला गया, जिसमें उपलानी की टीम ने 21-14, 19-21, 21-16 से कलामपुर को हराकर 21 हजार रुपए नकद पुरस्कार व ट्राफी पर कब्जा किया। इसके साथ ही पिछले दो दिनों से चल रही पहली अंतर ग्रामीण वॉलीवाल दो दिवसीय प्रतियोगिता का समापन हो गया। मुख्यातिथि के रूप में समाजसेवी सुरेश चौधरी ने शिरकत की।

उन्होंने कहा कि खेल मानव जीवन का एक हिस्सा है। जिससे मनुष्य का शारीरिक और मानसिक विकास होता है। इसके अलावा खिलाड़ियों में एक दूसरे से परस्पर प्रेम प्यार की भावना भी बढ़ती है। कार्यक्रम के आयोजक सचिन कुमार ने बताया कि प्रतियोगिता में कुल 12 टीमों ने भाग लिया था। इस दौरान पूर्व सरपंच राजपाल सिंह, पृथ्वी पाल सिंह, ब्लॉक समिति सदस्य जोगीराम, विपिन बजाज, पीयूष वधवा, श्यामसुंदर सिगला, नरेश चोपड़ा, ईश्वर सिंह, रमन कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी