बारवा में हमलावरों की गिरफ्तारी न होने को लेकर भड़के पीड़ित परिवार

कुरुक्षेत्र । गांव बारवा में पाल समाज के एक परिवार पर हुए हमले के 30 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। जिससे पीड़ित परिवार डर के साये में जी जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 09:00 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 09:00 AM (IST)
बारवा में हमलावरों की गिरफ्तारी न होने को लेकर भड़के पीड़ित परिवार
बारवा में हमलावरों की गिरफ्तारी न होने को लेकर भड़के पीड़ित परिवार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : गांव बारवा में पाल समाज के एक परिवार पर हुए हमले के 30 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। जिससे पीड़ित परिवार डर के साये में जी जा रहा है। पीड़ित परिवार व समाज के लोगों एसपी से न्याय की गुहार लगाते हुए एसपी कार्यालय के बाहर धरना दिया। पीड़ित परिवार का कहना है आरोपित उन्हें किसी झूठे केस में फंसाने की फिराक में है। धरने पर बैठे लोगों ने कहा कि अगर जल्द सभी आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो समाज के लोगों व अन्य सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर बड़ा आंदोलन करने पर मजबूर होंगे। पीड़ित पक्ष का कहना है कि हमलावर उन्हें जान से मारने की मंशा से हमला किया और महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया।

घटना को लगभग एक माह बीत जाने के बाद भी पुलिस मामले को सुलझा नहीं पाई है। प्रशासन से उन्हें न्याय नहीं मिल पा रहा है। अब वे गांव से पलायन करने को मजबूर हैं। थाना केयूके प्रभारी सुरज चावला के आश्वासन दिया कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाए। थाना प्रभारी के आश्वासन के बाद पीड़ित परिवार धरना स्थल से उठे। धरने के दौरान पाल समाज के प्रधान सतपाल, उपप्रधान रमेश हथीरा, नफे सिंह, रघुबीर पाल, पिछड़ा वर्ग महासभा के अध्यक्ष रामकुमार रंबा, पाल समाज के पूर्व प्रधान व एडवोकेट जीता राम पाल, जय सिंह, पवन, नरेश पाल, शमशेर पाल, सतीश, सतपाल, संदीप ने रोष प्रकट किया।

chat bot
आपका साथी