वाल्मीकि सभा ने बेदी के समर्थन में उतर सौंपा मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन

शाहाबाद में मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव एवं पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी के निवास के बाहर पुतला फूंकने का मामला गर्माता जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 08:30 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 08:30 AM (IST)
वाल्मीकि सभा ने बेदी के समर्थन में उतर सौंपा मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन
वाल्मीकि सभा ने बेदी के समर्थन में उतर सौंपा मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : शाहाबाद में मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव एवं पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी के निवास के बाहर पुतला फूंकने का मामला गर्माता जा रहा है। इस मामले पर बुधवार को वाल्मीकि सभा के पदाधिकारियों ने एकत्रित होकर मुख्यमंत्री के नाम सौंपा। नगराधीश प्रीतपाल ने उनसे ज्ञापन लिया। उन्होंने भाकियू के दो पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। दूसरी ओर भाकियू के प्रदेश प्रवक्ता राकेश बैंस पुतला दहन को जातिगत रूप देने के साथ-साथ राजनीतिक षडयंत्र करने की बात कह रहे हैं।

गौरतलब है कि भाकियू की ओर से रविवार को दशहरे पर देश भर में कृषि कानूनों के विरोध में पुतला दहन किया गया था। कुरुक्षेत्र में पुतला दहन शाहाबाद में मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव कृष्ण बेदी के निवास के सामने किया गया। इसी पुतला दहन को लेकर सीएम के राजनीतिक सचिव भाकियू के पदाधिकारियों पर व्यक्तिगत हमले का आरोप लगा रहे हैं। इसे लेकर शाहाबाद में महापंचायत भी बुलाई गई थी। इसके बाद मंगलवार को कुरुक्षेत्र में वाल्मीकि सभा के बैनर तले समाज के लोगों ने बैठक की व बुधवार को डीसी को ज्ञापन सौंपने का फैसला लिया था। इसको लेकर सुबह ही सभा के पदाधिकारी लघु सचिवालय परिसर पहुंचे और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर गुरनाम सिंह, हुकम चंद, गुरमेल सिंह धनौरा व विवेक मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी