कोरोना संक्रमण कम करने के लिए वैक्सीन सबसे बड़ा सुरक्षा कवच : सुभाष सुधा

कुरुक्षेत्र ब्रह्मा कालोनी स्थित वात्सल्य वाटिका में वीरवार को वैक्सीनेशन शिविर लगाकर 187 लोगों को कोरोना वैक्सीन की डोज दी गई। शिविर का शुभारंभ करते हुए विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से जिला भर में अलग-अलग जगहों पर शिविर लगाकर लोगों को कोरोना वैक्सीन की डोज दी जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 07:54 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 07:54 AM (IST)
कोरोना संक्रमण कम करने के लिए वैक्सीन सबसे बड़ा सुरक्षा कवच : सुभाष सुधा
कोरोना संक्रमण कम करने के लिए वैक्सीन सबसे बड़ा सुरक्षा कवच : सुभाष सुधा

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : ब्रह्मा कालोनी स्थित वात्सल्य वाटिका में वीरवार को वैक्सीनेशन शिविर लगाकर 187 लोगों को कोरोना वैक्सीन की डोज दी गई। शिविर का शुभारंभ करते हुए विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से जिला भर में अलग-अलग जगहों पर शिविर लगाकर लोगों को कोरोना वैक्सीन की डोज दी जा रही है। कोरोना वैक्सीन ही कोरोना संक्रमण को कम करने के लिए सबसे बड़ा सुरक्षा कवच है। उन्होंने सभी से वैक्सीन लगवाने की अपील की है। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष राजकुमार सैनी ने कहा कि कोरोना संक्रमण को खत्म करने के लिए सभी को सरकार की ओर से जारी हिदायतों की पालना करनी होगी। वात्सल्य वाटिका के संस्थापक स्वामी हरिओम दास परिव्राजक ने कहा कि हम सभी को जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाकर अपने समाज, और राष्ट्र को सुरक्षित करना चाहिए। इसके साथ ही शारीरिक दूरी और सैनिटाइजर का भी नियमित प्रयोग करना चाहिए । वात्सल्य वाटिका प्राथमिक पाठशाला के प्रधानाचार्य गौरव चौधरी ने कहा कि शिविर में 18 से 44 आयु वर्ग के 187 लोगों को वैक्सीन की डोज लगाई गई। वैक्सीनेशन शिविर में डा. प्रदीप सिगला के नेतृत्व में रेखा, अंकुश, दीपक, विनय और विशांत ने सहयोग किया। इस मौके पर ट्रस्ट सचिव ओम प्रकाश गेरा, कोषाध्यक्ष संत राजेंद्र सिंह , प्रबंध समिति के अध्यक्ष राकेश मेहता, प्रबंधक सुरेश जोशी, कोषाध्यक्ष सोमदत्त, प्रांत प्रतिनिधि चेतराम शर्मा, शिवदत्त, हरीश अरोड़ा व पवन गुप्ता मौजूद रहे।

आनलाइन समर कैंप का समापन

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : महाराजा अग्रसेन सीनियर पब्लिक स्कूल थानेसर में चल रहे सात दिवसीय आनलाइन समर कैंप का वीरवार को समापन हो गया। कैंप के दौरान विद्यार्थियों ने नृत्य, कला, शिल्प, योग, ध्यान और सुलेख की अनेक नई-नई विधाएं सीखी।

समर कैंप का समापन स्कूल प्रबंधन समिति के प्रधान चंद्रभान गुप्ता ने किया और सभी विद्यार्थियों, अध्यापिकाओं और प्रिसिपल डा. अमिता शर्मा को समर कैंप को सफल बनाने के लिए बधाई दी। प्रिसिपल डा. अमिता शर्मा ने कैंप में सभी विद्यार्थियों ने उत्साह व उमंग से भाग लिया। अभिभावकों ने भी समर कैंप की सराहना की। इस मौके पर गोपाल दास, भूषण पाल मंगल, रामकुमार गोयल, विपिन अग्रवाल, अशोक बंसल, जंग बहादुर सिगला व विकास बंसल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी