पंचायती धर्मशाला और दुखभंजन महादेव मंदिर में लगाया वैक्सीनेशन कैंप

कुरुक्षेत्र सर्व समाज कल्याण सेवा समिति दुखभंजन विकास समिति व हिद संग्राम समिति के संयुक्त तत्वावधान में दर्राखेड़ा स्थित पंचायती धर्मशाला एवं दुखभंजन महादेव मंदिर में वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 06:55 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 06:55 AM (IST)
पंचायती धर्मशाला और दुखभंजन महादेव मंदिर में लगाया वैक्सीनेशन कैंप
पंचायती धर्मशाला और दुखभंजन महादेव मंदिर में लगाया वैक्सीनेशन कैंप

फोटो संख्या : 14

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सर्व समाज कल्याण सेवा समिति, दुखभंजन विकास समिति व हिद संग्राम समिति के संयुक्त तत्वावधान में दर्राखेड़ा स्थित पंचायती धर्मशाला एवं दुखभंजन महादेव मंदिर में वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया। समिति के प्रदेशाध्यक्ष रामेश्वर सैनी ने बताया कि शिविर लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के सौजन्य से लगाया गया है। शिविर में 18 वर्ष से ऊपर तक के 500 लोगों का टीकाकरण किया गया। शिविर का शुभारंभ सांसद नायब सैनी व थानेसर के विधायक सुभाष सुधा ने किया। शिविर के संचालन में कन्नूप्रिय व दर्शन लाल सैनी ने सहयोग किया।

सांसद नायब सैनी ने कहा कि हमें कोविड प्रोटोकोल नियमों की पालना करते हुए स्वयं सुरक्षित रहना है और दूसरों को भी सुरक्षित रखने का काम करना है। उन्होंने कहा कि वैक्सीन को लगवाकर काफी हद तक कोरोना संक्रमण के फैलाव से बचा जा सकता है। कोरोना वायरस से सतर्क रहें घबराए नहीं क्योंकि सतर्कता ही बचाव है टीकाकरण अवश्य करवाएं। सफल टीकाकरण अभियान कोरोना रोकथाम का समाधान है। खुद भी टीकाकरण करवाएं और दूसरों को भी टीकाकरण करवाने के लिए प्रोत्साहित करें। विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि कोरोना एक्टिव केसों में गिरावट आई है। इसलिए हमें नियमों की पालना करते हुए कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने का काम करना है। जिला में वैक्सीनेशन कार्य तेजी से किया जा रहा है। लोगों ने इस कार्य में आगे आकर अपनी शत प्रतिशत भूमिका निभा रहे है। उन्होंने बताया कि कोरोना के केस अब कम हो गए। सरकार पीड़ितों की देखभाल करने के लिए बचनबद्ध है।

chat bot
आपका साथी