पिहोवा में बना शहरी थाना, जगदीश बने पहले एसएचओ

शहर के मामलों को निपटाने के लिए अब अलग से थाना बनाया गया है। शहर में अब जहां दिन व रात्रि पुलिस की गश्त रहेगी वहीं आपराधिक प्रवृत्ति वाले लोगों पर भी शिकंजा कसा जाएगा। नया पिहोवा थाना बनने पर बतौर सब इंस्पेक्टर जगदीश चंद को पहले थानाध्यक्ष का पदभार सौंपा गया है। उन्होंने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता शहर को नशा मुक्त बनाना है। उन्होंने बताया कि अब शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस की पैनी नजर बनी रहेगा। वहीं दिन व रात्रि के समय पीसीआर की गाड़ियां व राइडर गश्त पर रहेंगी। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे थाना शहर अलग से बनने पर पुलिस का सहयोग करें और अपनी दुकानों पर अच्छी क्वालिटी के सीसीटीवी कैमरे लगवाएं ताकि वारदात के बाद उसे सुलझाने में मदद मिल सके। उन्होंने बताया कि कल से नए पिहोवा थाना में सुचारू रूप से कार्य शुरू कर दिया जाएगा। नवनियुक्त थानाध्यक्ष जगदीश चंद ने बताया कि फिलहाल अभी पिहोवा शहरी थाना पुरानी बिल्डिग में ही अपना कार्य करेगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Jul 2020 05:18 AM (IST) Updated:Wed, 15 Jul 2020 06:13 AM (IST)
पिहोवा में बना शहरी थाना, जगदीश बने पहले एसएचओ
पिहोवा में बना शहरी थाना, जगदीश बने पहले एसएचओ

संवाद सहयोगी, पिहोवा: शहर के मामलों को निपटाने के लिए अब अलग से थाना बनाया गया है। नया पिहोवा थाना बनने पर सब इंस्पेक्टर जगदीश चंद को पहले थानाध्यक्ष का पदभार सौंपा गया है।

उन्होंने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता शहर को नशा मुक्त बनाना है। उन्होंने बताया कि अब शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस की पैनी नजर बनी रहेगा। वहीं दिन व रात्रि के समय पीसीआर की गाड़ियां व राइडर गश्त पर रहेंगी। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे थाना शहर अलग से बनने पर पुलिस का सहयोग करें और अपनी दुकानों पर अच्छी क्वालिटी के सीसीटीवी लगाएं। पिहोवा में अब होंगे सदर और शहरी थाना

सदर थाना में ग्रामीण संबंधित समस्या सुनी जाएंगी और दर्ज होंगी। सदर थाना के अंतर्गत दो पुलिस चौकी गुमथलागढू और कराहा साहिब होंगी, जबकि शहरी थाना के अंतर्गत शहर के सभी 17 वार्ड और कालोनियां शामिल की गई हैं।

chat bot
आपका साथी