एक देसी कट्टा व पिस्टल के साथ दो युवक गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र सीआइए-टू ने अवैध हथियारों के साथ दो युवकों को काबू किया है। आरोपितों से एक देसी कट्टा एक कारतूस व एक देसी पिस्टल व दो कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपितों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गहन पूछताछ की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 06:37 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 06:37 AM (IST)
एक देसी कट्टा व पिस्टल के साथ दो युवक गिरफ्तार
एक देसी कट्टा व पिस्टल के साथ दो युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सीआइए-टू ने अवैध हथियारों के साथ दो युवकों को काबू किया है। आरोपितों से एक देसी कट्टा एक कारतूस व एक देसी पिस्टल व दो कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपितों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गहन पूछताछ की जा रही है। आरोपितों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया।

सीआइए-टू के एएसआइ सतविद्र सिंह चट्ठा मुख्य सिपाही प्रवेश कुमार, संदीप कुमार, जयपाल व सिपाही श्रवण के साथ पिपली में गश्त कर रहे थे। गश्त के दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली कि देवीलाल पार्क के अंदर दो युवक बातचीत कर रहे है। उनके पास देशी कट्टा व देशी पिस्टल है। पुलिस टीम ने देवीलाल पार्क में पहुंच कर रेड की। दोनों युवकों ने भागने का प्रयास किया, मगर पुलिस ने उन्हें काबू किया। पूछताछ में युवकों ने अपना नाम करनाल के गांव हैबतपुर निवासी राजेश कुमार उर्फ जस्सा व दूसरे ने अपना नाम गांव मिर्जापुर निवासी प्रदीप उर्फ जरदा बताया। वहां स गुजर रहे लोगों को अवगत करा कर दोनों की तलाश ली। तलाशी के दौरान राजेश उर्फ जस्सा की पेंट से एक देशी पिस्टल बरामद हुई। उसकी मैगजीन निकाल कर जांच तो उसमें से दो कारतूस बरामद हुए। दोनों कारतूस पर केएफ 7.65 लिखा हुआ था। आरोपित राजेश उर्फ जस्सा के कब्जे से एक देसी कट्टा व एक कारतूस बरामद हुआ। आरोपितों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अदलत में पेश किया। अदालत ने उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी