अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत

लाडवा थाना पुलिस के अंतर्गत अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों को सौंप दिए। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 07:30 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 07:30 AM (IST)
अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत
अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत

संवाद सहयोगी, लाडवा : लाडवा थाना पुलिस के अंतर्गत अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव वारिसों को सौंप दिए। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पहली दुर्घटना लाडवा-पिपली मार्ग पर गांव डेरा बाजीगर बीड़ सौंटी के पास हुई। पुलिस को दी शिकायत में गांव खैरा निवासी राम कुमार ने बताया कि वह अपनी कार में सवार होकर लाडवा से अपने गांव खैरा जा रहा था। गांव बीड़ सौंटी के पास एक ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने तेज व लापरवाही से वाहन चलाते हुए गलत साइड में जाकर मोटरसाइकिल चालक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मोटरसाइकिल चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल मोटरसाइकिल चालक गांव खैरा निवासी प्रवीण कुमार के रूप में हुई है। वह वेल्डिग का काम करता है। घायल प्रवीण कुमार को एंबुलेंस के माध्यम से लाडवा के सरकारी अस्पताल भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत के चलते उसे कुरुक्षेत्र फिर चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई। लाडवा पुलिस ने शिकायत पर ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

दूसरी घटना में शनिवार रात को शिव कालोनी निवासी विकास को किसी अज्ञात वाहन चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से विकास की मौके पर ही मौत हो गई। लाडवा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया। पुलिस वाहन चालक की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी