जेल में लोक अदालत में मौके पर ही दो केसों का निपटारा

कुरुक्षेत्र जिला जेल में जेल लोक अदालत लगाकर दो केसों का निपटारा किया। इसमें दोनों केसों में दो दोषियों की सजा को अंडरगोन कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 07:30 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 07:30 AM (IST)
जेल में लोक अदालत में मौके पर ही दो केसों का निपटारा
जेल में लोक अदालत में मौके पर ही दो केसों का निपटारा

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : जिला जेल में जेल लोक अदालत लगाकर दो केसों का निपटारा किया। इसमें दोनों केसों में दो दोषियों की सजा को अंडरगोन कर दिया गया।

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं सीजेएम दुष्यंत चौधरी ने बुधवार को जिला जेल में जेल लोक अदालत लगाई गई। इस दौरान विभिन्न केसों पर सुनवाई की गई। लोक अदालत में दो केसों का मौके पर ही निपटारा किया गया। इन दोनों केसों में दो दोषियों की सजा को अंडरगोन किया गया। यानी अब तक काटी सजा को पूरा मानते हुए उन्हें छोड़ दिया गया। सीजेएम दुष्यंत चौधरी ने बताया कि जेल लोक अदालत हर महीने के प्रथम बुधवार को लगाई जाती है। जिसमें केसों का निपटारा मौके पर ही जिला कारागार में ही किया जाता है।

सड़क दुर्घटना में दंपती घायल, पीजीआइ रेफर

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : जीटी रोड पर गांव खानपुर के पास सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार दंपती घायल हो गए। दोनों को गंभीर हालत में पीजीआइ चंडीगढ़ भेजा गया है। हादसे में दोनों बेसुध हैं।

बताया जा रहा है कि अंबाला से करनाल की तरफ जा रहे मोटरसाइकिल सवार दंपती अचानक अंबाला के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गए। दंपती में व्यक्ति ने अपना नाम काला और महिला ने अपना नाम जसप्रीत बताया है। एलएनजेपी अस्पताल के आपातकालीन विभाग में तैनात चिकित्सक डा. दिनेश शारदा ने बताया कि दोनों ही हालत गंभीर थी। दोनों अपना नाम भी बताने में अक्षम हो रहे थे। सिर में गंभीर चोटें लगी थी। ऐसे में दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी