नशीला पदार्थ रखने के मामलों में नाबालिग सहित दो गिरफ्तार

पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से नशीले पदार्थो के साथ एक नाबालिग सहित दो लोगों को काबू किया है। पुलिस ने आरोपित धुराला निवासी प्रीतपाल सिंह उर्फ बब्बू के कब्जे से 400 ग्राम अफीम व नाबालिग से 960 ग्राम गांजा पत्ती बरामद हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Aug 2021 08:47 PM (IST) Updated:Sat, 07 Aug 2021 08:47 PM (IST)
नशीला पदार्थ रखने के मामलों में नाबालिग सहित दो गिरफ्तार
नशीला पदार्थ रखने के मामलों में नाबालिग सहित दो गिरफ्तार

-नाबालिग से 960 ग्राम गांजापत्ती व दूसरे आरोपित 400 ग्राम अफीम बरामद जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से नशीले पदार्थो के साथ एक नाबालिग सहित दो लोगों को काबू किया है। पुलिस ने आरोपित धुराला निवासी प्रीतपाल सिंह उर्फ बब्बू के कब्जे से 400 ग्राम अफीम व नाबालिग से 960 ग्राम गांजा पत्ती बरामद हुई है। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने नाबालिग को बाल सुधार गृह में भेज दिया है, जबकि दूसरे आरोपित को पुलिस ने दो दिन के रिमांड पर लिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि राज्य नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो यूनिट अंबाला के एएसआइ नीरज कुमार, मुख्य सिपाही राजेश कुमार, सुरेंद्र कुमार, सिपाही सुरेंद्र सिंह व चालक गुरमेल सिंह की टीम झांसा रोड पर गांव चिब्बा मोड़ पर मौजूद थी। पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव धुराला निवासी प्रीतपाल सिंह उर्फ बब्बू अफीम बेचने के लिए झांसा की ओर जाएगा। उसे गांव चिब्बा मोड़ पर नाका लगा कर काबू किया जा सकता है। पुलिस टीम ने मौके पर शाहाबाद के डीएसपी आत्मा राम को बुलाया। पुलिस टीम ने एक युवक को रोककर उससे पूछताछ की। पूछताछ में उसने अपना नाम प्रीतपाल सिंह उर्फ बब्बू बताया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 400 ग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

वहीं दूसरे मामले में इस्माईलाबाद के थाना प्रभारी राकेश राणा के नेतृत्व में एसआइ नरेश पाल, एएसआइ जयभगवान, बलकार सिंह, ओमप्रकाश व मुख्य सिपाही जसबीर सिंह की टीम मीरापुर सड़क पर सरकारी स्कूल अजरावर के पास नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान टीम को सूचना मिली एक लड़का नशीले पदार्थ लेकर आ रहा है। पुलिस टीम ने मौके पर पिहोवा के डीएसपी गुरमेल सिंह को बुलाया। पुलिस टीम ने एक लड़कों को मोटरसाइकिल पर आते देखा। लड़के ने बताया कि वह नाबालिग है। तलाशी लेने पर उसके पास से 960 ग्राम गांजापत्ती बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी