चाकू की नोक पर कार छीनने की आरोपित युवती सहित दो गिरफ्तार

पुलिस की अपराध शाखा-दो ने चाकू की नोक पर गाड़ी छीनने के मामले में एक युवती सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपित पंजाब के तरनतारण के कुल्ला रोड निवासी हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी व राजस्थान के झुंझुनू निवासी आरोपित महिला पिकेश को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को अदालत में पेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Oct 2021 07:21 AM (IST) Updated:Sat, 09 Oct 2021 07:21 AM (IST)
चाकू की नोक पर कार छीनने की आरोपित युवती सहित दो गिरफ्तार
चाकू की नोक पर कार छीनने की आरोपित युवती सहित दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस की अपराध शाखा-दो ने चाकू की नोक पर गाड़ी छीनने के मामले में एक युवती सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपित पंजाब के तरनतारण के कुल्ला रोड निवासी हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी व राजस्थान के झुंझुनू निवासी आरोपित महिला पिकेश को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस उपाधीक्षक अपराध नरेंद्र सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश के जिला बदायूं के खुखनियां जोजे निवासी हीरा लाल ने 28 सितंबर को सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह फरीदाबाद के अमरनगर निवासी शिवराम महतो की कार पर ड्राइवर है। 28 सितंबर को पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से चार सवारियां जिसमें दो लड़के व दो लड़कियों को लेकर रात साढ़े नौ बजे पंचकूला के लिए चला था। 29 सितंबर को सुबह तीन बजे सुबह वह पिपली से आगे ईशरगढ़ पुल के पास पहुंचा तो उसी समय पीछे बैठे व्यक्ति ने कहा कि उसे बाथरुम जाना है और गाड़ी रुकवा ली। उसने साइड में गाड़ी रोक ली तो पीछे बैठे व्यक्ति ने उसकी गर्दन पर हाथ रख कर उसकी गर्दन दबा दी। वह उसकी गिरफ्त से छूटकर गाड़ी से उतरकर भागने लगा तो उस व्यक्ति ने उसका पीछा करके उसको पकड़ लिया। आरोपितों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरु कर दी। आरोपित ने उसके गले में तार डालकर चाकू से उसकी जीभ व गर्दन के नीचे वार किया। वह उसको चोटें मारकर उसका मोबाइल, 1400 रुपये नकद व गाड़ी छीनकर मौके से फरार हो गए। सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच सहायक उपनिरीक्षक जगमिद्र सिंह को सौंपी। बाद में मामले की जांच पुलिस की अपराध शाखा दो को सौंपी गई।

अपराध शाखा दो प्रभारी मंदीप सिंह के नेतृत्व में उपनिरीक्षक दलजीत सिंह, मुख्य सिपाही आजाद सिंह, बलदेव सिंह, सिपाही संदीप व महिला सिपाही सोनिया की टीम ने मामले की जांच कर आरोपित पंजाब के तरनतारण के कुल्ला रोड निवासी हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी व राजस्थान के झुंझनू निवासी आरोपित महिला पिकेश को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से छीनी हुई कार बरामद की। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी