ट्यूबवेल की तारें चोरी करने के दो आरोपित गिरफ्तार

पुलिस की अपराध शाखा ने ट्यूबवेल की तारें चोरी करने के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से 15 किलो तार चाकू पेचकस व प्लास बरामद हुआ है। अदालत दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 06:07 AM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 06:07 AM (IST)
ट्यूबवेल की तारें चोरी करने के दो आरोपित गिरफ्तार
ट्यूबवेल की तारें चोरी करने के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस की अपराध शाखा ने ट्यूबवेल की तारें चोरी करने के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से 15 किलो तार, चाकू, पेचकस व प्लास बरामद हुआ है। अदालत दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि पिहोवा के गांव बिलौचपुरा निवासी अनिल कुमार ने 27 मार्च को केयूके थाना में शिकायत दर्ज कराई कि उसके मालिक की गांव रावगढ़ में जमीन है। वह उसके पास नौकरी करता है। उसके खेत में दो ट्यूबवेल लगे हुए हैं। 26 मार्च की रात को चोरों ने ट्यूबवेल के तार काट ली। शिकायत पर केयूके थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच एएसआइ सुरेंद्र कुमार को सौंपी। दूसरे मामले में गांव बारना निवासी माया राम ने केयूके थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि चोरों ने 23 मार्च की रात को उसके खेतों में लगे ट्यूबवेल की तारें चोरी कर ली। शिकायत पर केयूके थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच एएसआइ जसविद्र सिंह को सौंपी।

दोनों मामलों की जांच पुलिस की अपराध शाखा दो प्रभारी मलकीत सिंह के नेतृत्व में टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर ओमप्रकाश व अजय को ब्रह्मसरोवर से काबू किया। पूछताछ में आरोपितों ने दोनों वारदातें कबूल की। आरोपितों के कब्जे से 15 किलो तार बरामद हुई। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी