नशीले पदार्थों के साथ दो गिरफ्तार

पुलिस के एंटी नारकोटिक सैल की टीम ने अलग-अलग स्थानों से दो लोगों को नशीले पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित गांव ठसका मीरांजी निवासी जगमोहन सिंह उर्फ मोहना से 13 ग्राम 20 मिलीग्राम स्मैक और गांव हलालपुर निवासी मनोज कुमार 170 अफीम बरामद हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Feb 2021 06:23 AM (IST) Updated:Sat, 13 Feb 2021 06:23 AM (IST)
नशीले पदार्थों के साथ दो गिरफ्तार
नशीले पदार्थों के साथ दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस के एंटी नारकोटिक सैल की टीम ने अलग-अलग स्थानों से दो लोगों को नशीले पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित गांव ठसका मीरांजी निवासी जगमोहन सिंह उर्फ मोहना से 13 ग्राम 20 मिलीग्राम स्मैक और गांव हलालपुर निवासी मनोज कुमार 170 अफीम बरामद हुई है। दोनों आरोपितों के खिलाफ नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया। जहां से दोनों को क्रमश: दो व तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि एंटी नारकोटिक सैल के प्रभारी मनदीप सिंह के नेतृत्व में टीम ने ठसका मीरांजी रोड पर पुल के नीचे निगरानी करते हुए एक व्यक्ति को काबू किया। पूछताछ में उसने अपना नाम जगमोहन सिंह उर्फ मोहना बताया। तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 13 ग्राम 20 मिलीग्राम स्मैक बरामद हुई। इस्माईलाबाद थाना पुलिस में आरोपित के खिलाफ नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया। आरोपित को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

पुलिस की एंटी नारकोटिक सैल के प्रभारी निरीक्षक मनदीप सिंह के नेतृत्व में टीम ने बीडीपीओ राजन सिगला की देखरेख में मनोज कुमार को काबू किया। उसके कब्जे से 170 ग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ लाडवा थाना पुलिस में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी