फ्रेशर पार्टी से पहले शहीदों को दी श्रद्धांजलि

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के इंस्टिट्यूट ऑफ लॉ के दूसरे वर्ष के विद्यार्थियों ने प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के स्वागत के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया। पार्टी का शुभारंभ संस्थान के निदेशक प्रो. राजपाल शर्मा, संयोजक डॉ. जयकिशन भारद्वाज ने दीप प्रज्वलन से किया। उन्होंने अपने संबोधन की शुरूआत पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 07:46 AM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 07:46 AM (IST)
फ्रेशर पार्टी से पहले शहीदों को दी श्रद्धांजलि
फ्रेशर पार्टी से पहले शहीदों को दी श्रद्धांजलि

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के इंस्टिट्यूट ऑफ लॉ के दूसरे वर्ष के विद्यार्थियों ने प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों के स्वागत के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया। पार्टी का शुभारंभ संस्थान के निदेशक प्रो. राजपाल शर्मा, संयोजक डॉ. जयकिशन भारद्वाज ने दीप प्रज्वलन से किया। उन्होंने अपने संबोधन की शुरूआत पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए की। सभी ने शहीदों की याद में 2 मिनट का मौन रखा। प्रो. राजपाल शर्मा ने कहा कि इस तरह के आयोजन से सीनियर व जूनियर विद्यार्थियों में मेलजोल और भाईचारे की भावना को बढ़ावा मिलता है। उन्होंने प्रथम सेमेस्टर के विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत से ही सफलता प्राप्त की जा सकती है।

प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों ने देशभक्ति से परिपूर्ण नृत्य और गान से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। रैंप वॉक ने सबका मन मोह लिया। मिस फ्रेशर का खिताब इशु और फ्रेशर का खिताब पारस ने जीता। मिस पर्सनेल्टी का खिताब धानवी ने और मिस्टर पर्सनेल्टी का खिताब हितेश ने जीता।

chat bot
आपका साथी