कुवि में तबादलों का दौर तेज, अब सात अधिकारी इधर से उधर

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में नए कुलपति और कुलसचिव के कार्यभार संभालने के बाद दूसरी तबादला सूची जारी की गई है। इससे पहले एक जनवरी को जहां पांच अधिकारियों की नियुक्तियां और तबादले किए गए थे। अब दूसरी सूची में सात अधिकारियों और कर्मचारियों को इधर से उधर किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 06:16 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 06:16 AM (IST)
कुवि में तबादलों का दौर तेज, अब सात अधिकारी इधर से उधर
कुवि में तबादलों का दौर तेज, अब सात अधिकारी इधर से उधर

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में नए कुलपति और कुलसचिव के कार्यभार संभालने के बाद दूसरी तबादला सूची जारी की गई है। इससे पहले एक जनवरी को जहां पांच अधिकारियों की नियुक्तियां और तबादले किए गए थे, अब दूसरी सूची में सात अधिकारियों और कर्मचारियों को इधर से उधर किया गया है।

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय परिसर में इनमें से कई तबादलों और नियुक्तियों को लेकर पहले से चर्चाओं का जोर था। अब इसकी दूसरी सूची जारी की गई। कुवि कुलसचिव ने 15 जनवरी को जारी सूची में कालेज ब्रांच से अधीक्षक विजय कुमार का तबादला यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिग एंड टेक्नोलाजी (यूआइईटी) में कर दिया है। फिलहाल उनको कोई काम नहीं दिया है। पंजीकरण शाखा से अधीक्षक सतपाल को उनकी जगह कालेज ब्रांच में भेजा गया है।

सर्टिफिकेशन सेक्शन में तैनात अधीक्षक पवन कुमार को अपने काम के साथ कुलपति कार्यालय में भी अतिरिक्त कार्यभार सौंप दिया है। छात्रवृति सेक्शन से अजमेर सिंह का तबादला शैक्षिक शाखा में किया गया है और यहां से सुमन नागपाल को उनकी जगह छात्रवृति सेक्शन में भेजा गया है। जनरल ब्रांच से उपाधीक्षक गुलशन कुमार का तबादला पंजीकरण शाखा में किया गया है। इसके साथ ही यूआइईटी में उपाधीक्षक मुनीष कुमार का जनरल ब्रांच में तबादला किया गया है। अभी और नियुक्तियों की चर्चाएं

गौरतलब है कि करीब दो माह पहले कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में नए कुलपति और उसके बाद कुलसचिव ने कार्यभार संभाला था। कुलपति कार्यालय में नई नियुक्तियों के बाद अक्सर कुवि परिसर में तबादलों का दौर चलता है। दो सूची जारी होने के बाद भी अभी कई सीटों पर तबादलों और नियुक्तियों को लेकर चर्चाएं जारी हैं।

chat bot
आपका साथी