शाहाबाद से रविवार को दिल्ली के लिए रवाना होंगे ट्रैक्टर

शाहाबाद से रविवार को दिल्ली के लिए रवाना होंगे ट्रैक्टर

भारतीय किसान यूनियन की शाहाबाद हलका कार्यकारिणी ने शनिवार को बैठक कर 26 जनवरी की ट्रैक्टर परेड को लेकर रणनीति बनाई। कोर कमेटी की बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों ने फैसला लिया कि सड़कों पर ट्रैक्टरों की भीड़ को देखते हुए शाहाबाद से रविवार को ही किसान दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

JagranSun, 24 Jan 2021 05:57 AM (IST)

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : भारतीय किसान यूनियन की शाहाबाद हलका कार्यकारिणी ने शनिवार को बैठक कर 26 जनवरी की ट्रैक्टर परेड को लेकर रणनीति बनाई। कोर कमेटी की बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों ने फैसला लिया कि सड़कों पर ट्रैक्टरों की भीड़ को देखते हुए शाहाबाद से रविवार को ही किसान दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए भाकियू के कार्यकारी प्रधान जसबीर मामूमाजरा ने कहा कि किसान संगठनों की ओर से 26 जनवरी को दिल्ली में प्रस्तावित ट्रैक्टर ट्राली परेड में हिस्सा लेने को लेकर किसानों में उत्साह है। इसी उत्साह के चलते सड़कों पर भीड़ बढ़ सकती है। ऐसे में शाहाबाद से 24 जनवरी को ही किसान दिल्ली के लिए रवाना होंगे। उन्होंने कहा कि शाहाबाद हलका के किसान शरीफगढ़ में एकत्रित होंगे और वहीं से दिल्ली परेड में शामिल होने के लिए रवाना होंगे। उन्होंने कहा कि किसान अपने खाने-पीने का तथा रात्रि को सोने आदि का सामान साथ लेकर चलेंगे। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस पर भाकियू का कोई भी पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रदेश में किसी भी राजनेता का विरोध नहीं करेगा और राष्ट्रीय पर्व के कार्यक्रम में किसी भी तरह की बाधा नहीं डालेगा। भाकियू नेता इस दौरान दिल्ली में होंगे, इसलिए अगर यहां कोई भी परेड से पहले या बाद में किसी राजनेता का घेराव करता है तो इसके लिए भाकियू जिम्मेवार नहीं होगी। भाकियू का यहां ऐसा कोई कार्यक्रम नहीं है। इस मौके पर कोर कमेटी में प्रदेश प्रवक्ता राकेश बैंस, हरकेश खानपुर, शहरी प्रधान पवन बैंस, देसराज रावा, बलविद्र नलवी, हरबंस सिंह कलसानी, सुखचैन पाडलू, बलविद्र दामली, पंकज हबाना व बलकार कतलाहरी मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.