गुदगुदी जंक्शन का कारोबारी ग्रुप ट्रेडिग एक्सप्रेस शुरू

कुरुक्षेत्र गुदगुदी जंक्शन कुरुक्षेत्र के संस्थापक अध्यक्ष चंद्रमौली गौड़ की अध्यक्षता में बुधवार को ऑनलाइन मीटिग हुई। जिसमें नौवीं व्यवसायिक ग्रुप ट्रेडिग एक्सप्रेस शुरू की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 07:35 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 07:35 AM (IST)
गुदगुदी जंक्शन का कारोबारी ग्रुप ट्रेडिग एक्सप्रेस शुरू
गुदगुदी जंक्शन का कारोबारी ग्रुप ट्रेडिग एक्सप्रेस शुरू

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : गुदगुदी जंक्शन कुरुक्षेत्र के संस्थापक अध्यक्ष चंद्रमौली गौड़ की अध्यक्षता में बुधवार को ऑनलाइन मीटिग हुई। जिसमें नौवीं व्यवसायिक ग्रुप ट्रेडिग एक्सप्रेस शुरू की गई।

समाजसेवी अवनी गुप्ता ने बताया कि यह कारोबारी ग्रुप है। ऑनलाइन मीटिग में सर्वसम्मति से व्यवसायी विकास सिगला को ट्रेडिग एक्सप्रेस इंचार्ज नियुक्त किया गया। उन्होंने बताया कि व्यावसायिक ग्रुप में अलग-अलग मार्केट विशेषज्ञों को टीम में शामिल किया जाएगा। ग्रुप में साथ ही ग्राहकों की सुविधा के लिए शहर के सभी बाजारों की लोकेशन, मार्केट खुलने व बंद होने का समय, व्यवसायिक गतिविधियां, रोजगारपरक जानकारी दी जाएंगी। इसके अलावा सर्राफा बाजार, किराना मार्केट, फल व सब्जी मंडी, ऑटो पा‌र्ट्स मोबाइल, दवाइयां, डेरी, कैटरर्स, रेडिमेड गार्मेंट्स व कपड़ा मार्केट की वैराइटियां और दाम भी बताए जाएंगे। अवनी गुप्ता ने बताया कि गुदगुदी जंक्शन समूह के सभी नौ ग्रुपों में साप्ताहिक बाजार लगाए जाएंगे। उसमें सभी दुकानों की लोकेशन बताई जाएगी। जिससे ग्राहकों के समय की बचत भी होगी। ग्रुप में सभी ट्रेडिग एसोसिएशन के सदस्य, उद्योगपति, दुकानदार व आमजन शामिल किए जा रहे हैं। कुछ दुकानदार ग्रुप के सदस्यों को आकर्षक छूट देने की योजना भी बना रहे हैं। ऑनलाइन मीटिग में संरक्षक जितेंद्र बंसल, टीम सदस्य अजय गोयल, दिनेश गोयल, सुनील अंगीरस, मनी जैन व श्याम जुनेजा शामिल हुए।

जनसपंर्क विभाग लोगों को जागरूक करने मैदान में उतरा

कुरुक्षेत्र : जनसंपर्क विभाग ने लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करना तेज कर दिया है। विभाग के अधिकारी व कर्मचारी प्रचार वाहनों की मदद से लोगों तक जागरूकता का संदेश पहुंचा रहे हैं।

डीआइपीआरओ डा. नरेंद्र सिंह ने बताया कि विभाग के महानिदेशक डा. अमित अग्रवाल व डीसी शरणदीप कौर बराड़ के के निर्देशानुसार आमजन को कोरोना के प्रति निरंतर जागरूक किया जा रहा है। विभाग के जागरूकता वाहन शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंच रहे हैं। लोगों को कोरोना के लक्षणों व इससे बचने के उपाय बताने के साथ सावधानियों के बारे में विस्तार से बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना की चेन तोड़ना जरूरी है। इसके लिए शारीरिक दूरी के नियम को अपनाना होगा।

chat bot
आपका साथी