आइलेटस सेंटर से बाहर आए युवक से की मारपीट

सेक्टर 17 की पार्किंग में रविवार की शाम को मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने आइलेट्स सेंटर से बाहर एक युवक के साथ मारपीट की। सेंटर से बाहर निकलते ही मारपीट होने पर आस-पास लोगों की भीड़ लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:52 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:52 PM (IST)
आइलेटस सेंटर से बाहर आए युवक से की मारपीट
आइलेटस सेंटर से बाहर आए युवक से की मारपीट

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सेक्टर 17 की पार्किंग में रविवार की शाम को मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने आइलेट्स सेंटर से बाहर एक युवक के साथ मारपीट की। सेंटर से बाहर निकलते ही मारपीट होने पर आस-पास लोगों की भीड़ लग गई। भीड़ में से एक दो युवकों ने बीच-बचाव की कोशिश की तो युवक की पिटाई कर रहे युवकों ने उन्हें भी धमकी दी। इसके बाद मोटरसाइकिल सवार युवकों ने जाते हुए कहा कि आगे से इस बात का ध्यान रखना, अगर ज्यादा जुबान चलाई तो अंजाम भुगतने को तैयार रहना।

गौरतलब है कि सेक्टर 17 में शाम के समय एक आइलेट्स सेंटर की छुट्टी हुई थी। इसके बाद 15 से 20 युवा सेंटर से बाहर निकल कर पार्किंग की ओर से आ रहे थे। उन्हीं में से एक युवक पर पार्किंग में पहले से तैयार खड़े दो युवाओं ने हमला कर दिया। दोनों युवकों ने उसकी थप्पड़-मुक्कों से पिटाई करनी शुरू कर दी। वह पिटाई करने वालों कारण पूछता रहा, लेकिन उन्होंने एक न सुनी। मारपीट होते देख आस-पास भीड़ लग गई। इसके बाद दो तीन अन्य युवकों ने उन्हें छुड़ाने का प्रयास किया तो हमलावर उन्हीं पर भड़कने लगे। पिटाई करने के बाद मोटरसाइकिल सवार उसे धमकी देते हुए मौके से चले गए। उनके जाने के बाद पीड़ित युवक ने अपनी टूटा हुआ चश्मा और अन्य सामान उठाया। इस मारपीट की किसी ने भी पुलिस को शिकायत नहीं दी है। दुकानदारों ने पुलिस से शाम के समय पार्किंग क्षेत्र में भी गश्त बढ़ाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी