लायंस जोन एडवाइजर बैठक में तीन क्लबों ने पेश की रिपोर्ट

शाहाबाद लायंस क्लब की एडवाइजर की बैठक निजी पैलेस में हुई। इसकी अध्यक्षता जोन चेयरमैन उमेश गर्ग ने की जबकि फ‌र्स्ट डिस्ट्रिक्ट गवर्नर वीरेंद्र मेहता मुख्यातिथि रहे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 06:49 AM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 06:49 AM (IST)
लायंस जोन एडवाइजर बैठक में तीन क्लबों ने पेश की रिपोर्ट
लायंस जोन एडवाइजर बैठक में तीन क्लबों ने पेश की रिपोर्ट

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : लायंस क्लब की एडवाइजर की बैठक निजी पैलेस में हुई। इसकी अध्यक्षता जोन चेयरमैन उमेश गर्ग ने की, जबकि फ‌र्स्ट डिस्ट्रिक्ट गवर्नर वीरेंद्र मेहता मुख्यातिथि रहे।

लायंस क्लब शाहाबाद मारकंडा के प्रधान राजीव अग्रवाल, लायंस क्लब शाहाबाद रिवर के प्रधान नवीन मित्तल, लायंस क्लब शाहाबाद मारकंडा मिड टाउन के प्रधान कुलदीप कुमार ने वर्किंग रिपोर्ट जोन चेयरमैन उमेश गर्ग को सौंपी और आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बताया। जोन चेयरमैन उमेश गर्ग ने तीन क्लबों के प्रधानों को कोविड की तीसरी लहर को लेकर रणनीति तैयार करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि अगर कोविड की तीसरी लहर आती है तो लायंस क्लब पहले की तरह विशेष भूमिका निभाएं और राहत कार्यों की योजना पहले से ही तैयार करे। उमेश गर्ग ने कहा कि तीनों क्लब तालमेल के साथ इसी तरह से काम करें, ताकि क्लब के परिकल्पों का समाज के जरूरतमंद तबके को अधिक से अधिक लाभ मिल सके। उमेश गर्ग ने कहा कि उनके लिए यह खुशी उन्हें तीन क्लबों की कमान सौंपी गई है और उनका परिवार विश्वास है कि तीनों क्लब बेहतरीन वर्किंग करेंगे। इस मौके पर डा. भास्कर गुप्ता, विजय गर्ग, निपुण गर्ग, जसबीर सिघरी, राजकुमार गाबा, गुरचरण सिघल, रजनीश गर्ग, सचिन मित्तल, राकेश अंटाल, हरचरण छाबड़ा व दीपक गुप्ता मौजूद रहे।

गोगा माड़ी मंदिर में मूर्ति स्थापना समारोह शुरू

संवाद सहयोगी, लाडवा : प्राचीन एवं ऐतिहासिक गोगा माड़ी मंदिर लाडवा में छह दिवसीय मूर्ति स्थापना समारोह शुरू हो गया । जिसमें प्रथम दिवस के कार्यक्रम में नगर पालिका के पूर्व उपप्रधान अनिल माटा व दीपक सैनी मुख्य यजमान के रूप में शामिल हुए। प्राचीन गोगा माड़ी के सेवादार सुरेंद्र कुमार ने बताया कि लाडवा की प्राचीन गुगा माड़ी परिसर में 19 जुलाई से 24 जुलाई तक छह दिवसीय मूर्ति स्थापना समारोह का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें नौ नाथों की मूर्तियों के साथ-साथ माता काली की मूर्ति स्थापना की जाएगी। उन्होंने बताया कि इन मूर्तियों की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पंडित आशु डेरा बस्सी वाले विधिवत मूर्तियों का पूजन कर रहे हैं। प्रतिदिन मूर्तियों की सुबह छह बजे व शाम को सात बजे आरती होगी। 23 जुलाई को सायं चार बजे के दौरान खेड़ा मंदिर से इन मूर्तियों को शोभा यात्रा के रूप में नगर परिक्रमा कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि 24 जुलाई को सुबह नौ बजे मूर्तियों की स्थापना होगी, 10 बजे हवन होगा और दोपहर 12 बजे भंडारा होगा। मूर्ति स्थापना कार्यक्रम व शोभायात्रा के उद्योगपति सचिन गर्ग मुख्यातिथि होंगे। इस मौके पर धर्मपाल धीमान, सुरेंद्र कुमार, जगीर सिंह, प्रवीन सैनी, विक्रम प्रजापत, योगराज, जय भगवान व जाहर सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी