नशीले पदार्थ रखने के दो मामलों में तीन आरोपित गिरफ्तार

सीआइए-टू ने अलग-अलग स्थानों से नशीले पदार्थो के साथ तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरेपित करनाल के गांव गामड़ी निवासी ऋषिपाल के कब्जे से 105 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। वहीं कैंटर चालक आकाश नगर निवासी सोनू व पिपली निवासी विशाल से तीन किलोग्राम चूरापोस्त बरामद हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 10:22 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 10:22 PM (IST)
नशीले पदार्थ रखने के दो मामलों में तीन आरोपित गिरफ्तार
नशीले पदार्थ रखने के दो मामलों में तीन आरोपित गिरफ्तार

फोटो संख्या : 24

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सीआइए-टू ने अलग-अलग स्थानों से नशीले पदार्थो के साथ तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरेपित करनाल के गांव गामड़ी निवासी ऋषिपाल के कब्जे से 105 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। वहीं कैंटर चालक आकाश नगर निवासी सोनू व पिपली निवासी विशाल से तीन किलोग्राम चूरापोस्त बरामद हुआ है। आरोपितों को अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपित ऋषिपाल को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है, जबकि आरोपित सोनू को छह दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। आरोपित विशाल को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पहला मामला :

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि एएसआइ जयपाल सिंह को सूचना मिली कि करनाल के गांव गामड़ी निवासी ऋषिपाल गांजा पीने व बेचने का काम करता है। वह आज भी गांजा बेचने के लिए ब्रह्मा जून रोड नजदीक कैलाश धाम के डेरे के बाहर खड़ा है। सूचना मिलते ही एएसआइ जयपाल ने पिहोवा के डीएसपी गुरमेल सिंह को मौके पर बुलाया और पुलिस ने आरोपित ऋषिपाल को काबू किया। डीएसपी के समक्ष तलाशी लेने पर आरोपित 105 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

दूसरा मामला :

पुलिस को सूचना मिली कि आकाश नगर निवासी सोनू कैंटर का ड्राइवर है। वह अक्सर चंडीगढ़ से सामान लोड करके राजस्थान व मध्य प्रदेश जाता है। वापसी में वहां से चूरापोस्त खरीदकर लाता है। सोनू अपने कैंटर पर रिश्तेदार पिपली की भगवान नगर कालोनी निवासी विशाल को भी बतौर क्लीनर ले जाता है। सोनु व विशाल मध्य प्रदेश से चूरापोस्त लेकर उमरी चौक से आइटीआइ से होते हुए अपने घर आकाश नगर जाएगा। पुलिस टीम ने सेक्टर 30 के पास नाका लगा कर चेकिग शुरू की। कैंटर चालक ने अपना नाम सोनू व एक अन्य ने अपना नाम विशाल बताया। कैंटर के केबिन से तीन किलो चूरापोस्त बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी