मकान से मोबाइल चोरी करने के तीन आरोपित गिरफ्तार

पुलिस की अपराध शाखा एक ने मोबाइल चोरी करने के मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से करीब एक लाख रुपये के छह मोबाइल बरामद हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 11:30 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 11:30 PM (IST)
मकान से मोबाइल चोरी करने के तीन आरोपित गिरफ्तार
मकान से मोबाइल चोरी करने के तीन आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस की अपराध शाखा एक ने मोबाइल चोरी करने के मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से करीब एक लाख रुपये के छह मोबाइल बरामद हुए हैं। आरोपित ब्रह्मासरोवर के समीप रहने वाले रोहित उर्फ सुल्तान, आकाश नगर निवासी रिकू उर्फ कालिया व कैथल के गांव क्योड़क निवासी गोपाल उर्फ गोलू को अदालत में पेश किया। अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस उपाधीक्षक सुभाष चंद्र ने बताया कि आठ अक्टूबर को गोविदगढ़ निवासी सुभाष चंद्र ने कृष्णा गेट थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसने अपने स्वजनों के लिए पांच नए मोबाइल आनलाइन खरीदे थे। पांचों मोबाइल उसने अलमारी में रखे हुए थे। 11 सितंबर को वह अपने परिवार के साथ जालंधर अपने रिश्तेदार की शादी में गया हुआ था। जब वह वापिस आया तो उसने देखा कि उसके कमरे की अलमारी से पांचों मोबाइल गायब थे।

दूसरे मामले में खेड़ी ब्राह्माण निवासी प्रवीण कुमार ने शिकायत दी कि 23 जुलाई की रात को उसके घर से तीन मोबाइल व पर्स गायब था। उसके पर्स में 1500 रुपये व कागजात भी थे। कृष्णा गेट थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच मुख्य सिपाही संजीव कुमार को सौंपी थी। बाद में दोनों मामलों की जांच पुलिस की अपराध शाखा एक प्रभारी जसपाल सिंह के नेतृत्व में मुख्य सिपाही शमशेर सिंह, प्रदीप कुमार, सिपाही भजन सिंह व सिपाही अनिरुद्ध की टीम को सौंपी गई।

सात वारदातें कबूलीं

पुलिस ने मामले की गहनता से जांच करते हुए आरोपित रोहित उर्फ सुल्तान, रिकू उर्फ कालिया व गोपाल उर्फ गोलू को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ पर आरोपितों ने दोनों वारदातों के अलावा केयूके थाना व कृष्णा गेट थाना के क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी व मकान से चोरी की सात वारदातें कबूलीं। आरोपितों के कब्जे से चोरी किए छह मोबाइल बरामद हुए। इनकी कीमत करीब एक लाख रुपये है।

chat bot
आपका साथी