पिस्तौल के बल पर नकदी और मोबाइल लूट में तीन आरोपित गिरफ्तार

पुलिस की अपराध शाखा एक ने पिस्तौल के बल पर नकदी व मोबाइल लूट के मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से वारदात में प्रयोग किया चाकू डंडा व छीने 2300 रुपये बरामद हुए हैं। आरोपितों को अदालत में पेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 06:26 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 06:26 AM (IST)
पिस्तौल के बल पर नकदी और मोबाइल लूट में तीन आरोपित गिरफ्तार
पिस्तौल के बल पर नकदी और मोबाइल लूट में तीन आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस की अपराध शाखा एक ने पिस्तौल के बल पर नकदी व मोबाइल लूट के मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से वारदात में प्रयोग किया चाकू, डंडा व छीने 2300 रुपये बरामद हुए हैं। आरोपितों को अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि उत्तर प्रदेश के जिला मैनपुरी के गांव दिबलपुर निवासी हमबीर सिंह ने 23 मार्च को शाहाबाद थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि 22 मार्च को वह और उसका रिश्तेदार फरूखाबाद निवासी मनजीत कुमार व उसकी भांजी कैंटर में लुधियाना से कपड़ा लोड करके चले थे। जब वह कैंटर लेकर शाहाबाद से थोड़ा आगे जीटी रोड पर त्यौडा थेह के पास आए तो वे लघुशंका के लिए रूके। जब वह कैंटर से नीचे उतारे तो उसी समय एक गाड़ी कैंटर के आगे आकर रूकी। उसमें से तीन युवक उतरे, जिनके पास डंडा व चाकू था। आरोपितों ने उससे 23 हजार रुपये व उसके रिश्तेदार मनजीत कुमार का मोबाइल फोन छीन लिया। वे घबराहट के कारण गाड़ी का नंबर व आरोपितों के चेहरे भी नहीं देख सके। शाहाबाद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एसआइ राजेश कुमार को सौंपी। बाद में मामले की जांच पुलिस की अपराध शाखा एक प्रभारी जसपाल सिंह को सौंपी गई। पुलिस की अपराध शाखा एक प्रभारी जसपाल सिंह के नेतृत्व में एएसआइ विनोद कुमार, मुख्य सिपाही राजेश कुमार, प्रदीप कुमार, दिलबाग सिंह, भजन सिंह व रणबीर सिंह की टीम को गुप्त सूचना मिली कि शाहाबाद में कैंटर चालक से नकदी व मोबाइल छीनने के आरोपित करनाल जेल में बंद हैं। पुलिस टीम ने आरोपित गांव कड़ामी निवासी आशीष कुमार, करनाल के पृथ्वी विहार निवासी हिमांशु व करनाल के सुभाष गेट निवासी सौरभ को अदालत के आदेश पर प्रोडक्शन वारंट पर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने स्वीकार किया कि उन्होंने 22 मार्च को सुबह चार बजे एक कैंटर चालक व उसके साथी से 23 हजार रुपये व एक मोबाइल छीना था। आरोपितों ने वारदात में प्रयोग चाकू, डंडा व छीने रुपयों में से 2300 रुपये बरामद कराए।

chat bot
आपका साथी