इनसो स्थापना दिवस समारोह में पहुंचेंगे हजारों युवा : खैहरा

शुगरकेन कंट्रोल बोर्ड के सदस्य एवं जननायक जनता पार्टी युवा के जिलाध्यक्ष डा. जसविद्र खैहरा ने कहा कि इनसो के स्थापना दिवस समारोह कुरुक्षेत्र से हजारों युवा हिस्सा लेंगे। कुरुक्षेत्र की युवा पीढ़ी को इनसो के साथ शुरुआत से ही लगाव रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:12 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:12 AM (IST)
इनसो स्थापना दिवस समारोह में पहुंचेंगे हजारों युवा : खैहरा
इनसो स्थापना दिवस समारोह में पहुंचेंगे हजारों युवा : खैहरा

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : शुगरकेन कंट्रोल बोर्ड के सदस्य एवं जननायक जनता पार्टी युवा के जिलाध्यक्ष डा. जसविद्र खैहरा ने कहा कि इनसो के स्थापना दिवस समारोह कुरुक्षेत्र से हजारों युवा हिस्सा लेंगे। कुरुक्षेत्र की युवा पीढ़ी को इनसो के साथ शुरुआत से ही लगाव रहा है। कुरुक्षेत्र की धरती पर ही इनसो की स्थापना की गई थी। वह मंगलवार का पिपली पैराकिट में युवा जजपा के पदाधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इनसो से जुड़ी कुरुक्षेत्र की युवा पीढी ने छात्र हितों के कई बड़े फैसले करवाए हैं। उन्होंने कहा कि पांच अगस्त को महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक में इनसो का स्थापना दिवस समारोह मनाया जाएगा। उन्होंने बताया कि डा. अजय सिंह चौटाला ने साल 2003 में इनसो की स्थापना कुरुक्षेत्र से की थी। उन्होंने उन्नत शिक्षा सुनिश्चित रोजगार का नारा दिया था। इसी नारे को लेकर सभी इनसो कार्यकर्ताओं ने काम किया। आज उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला युवाओं और विद्यार्थियों के लिए कार्य कर रहे हैं।

इस मौके पर युवा जजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजू त्योड़ा, थानेसर युवा अध्यक्ष हर्ष शर्मा, ग्रामीण अध्यक्ष प्रदीप हथीरा, लाडवा अध्यक्ष जसबीर पंजेटा, बाबैन अध्यक्ष रविकांत, शाहाबाद शहरी अध्यक्ष नीरज भट्ट, ग्रामीण अध्यक्ष हरबक्श कठवा, पिहोवा अध्यक्ष धीरज नैन व इस्माईलाबाद से सतीश मडाडो मौजूद रहे। सट्टा खाईवाली करने के आरोप में दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, लाडवा : लाडवा थाना पुलिस ने अलग-अलग जगह सट्टा खाईवाली करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया। बाद में दोनों को जमानत पर छोड़ दिया है।

लाडवा थाना पुलिस के एसआइ बलराज सिंह, मुख्य सिपाही राकेश कुमार, सिपाही अवतार सिंह व एसपीओ अमित कुमार की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर रविदास कालोनी निवासी राजेश कुमार को हिनौरी चौक लाडवा पर सट्टा खाईवाली करते काबू किया। उसके कब्जे से पुलिस ने 7100 रुपये बरामद किए। वहीं पुलिस टीम ने गुप्त सूचना पर हिनौरी चौक निवासी जितेंद्र को हिनौरी चौक के समीप से सट्टा खाईवाली करने के आरोप में काबू किया। उसके कब्जे से 1560 रुपये बरामद हुए। दोनों आरोपितों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी