हार्डवेयर व केमिस्ट की दुकान पर सेंधमारी कर उड़ाई नकदी

बीती रात चोर ने बस स्टैंड के समीप दो दुकानों में सेंधमारी कर हजारों रुपये की नगदी चुरा ली और फरार हो गया। चोरी करते हुए चोर की सीसीटीवी कैमरों में फुटेज कैद हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 11:55 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 11:55 PM (IST)
हार्डवेयर व केमिस्ट की दुकान पर सेंधमारी कर उड़ाई नकदी
हार्डवेयर व केमिस्ट की दुकान पर सेंधमारी कर उड़ाई नकदी

संवाद सहयोगी, पिहोवा :

बीती रात चोर ने बस स्टैंड के समीप दो दुकानों में सेंधमारी कर हजारों रुपये की नगदी चुरा ली और फरार हो गया। चोरी करते हुए चोर की सीसीटीवी कैमरों में फुटेज कैद हो गई। करीब एक घंटे तक चोर ने वारदात को अंजाम दिया। अंबाला रोड स्थित केमिस्ट शाप मालिक संजीव सिगला ने बताया कि वह और उसका पड़ोसी प्लाइवुड व हार्डवेयर दुकान मालिक नितिन गर्ग रात को अपनी अपनी दुकान का ताला लगाकर घर गए थे। सुबह आकर देखा तो दुकान का सारा सामान इधर उधर बिखरा हुआ था। जांच करने पर पाया कि चोर ने पहले प्लाइवुड व हार्डवेयर की दुकान में छत के रास्ते सेंधमारी कर अंदर घुसे। उसके बाद चोर ने उस दुकान से करीब पांच हजार रुपये चुरा लिए। इसके बाद उसने हार्डवेयर की दुकान से एक पौड़ी, आरी, ब्लेड व पेंचकस उठाकर उसकी दुकान पर लगी ग्रिल को काट कर अंदर घुसा और गल्ले में रखी 42 हजार रुपये की नगदी चुराई। चोर ने करीब एक घंटे तक वारदात को अंजाम दिया जिसकी चोरी करते चोर की पिक्चर हार्डवेयर की दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज कैमरे में कैद हो गई। शहरी थानाध्यक्ष जगदीश चंद्र ने बताया कि सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे और स्थिति का मुआयना कर नमूने एकत्रित करने के लिए फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। चोर की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने दुकान मालिक की शिकायत पर चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस की अलग अलग टीमें जांच में जुट गई है। जल्द ही आरोपित को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

घर से जेवर और नकदी चोरी, मजदूरों पर शक

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : शाहाबाद में घर से जेवर एवं नकदी चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है। मकान के मालिक ने इस चोरी में पेंट करने वाले मजदूरों पर शक जताया है और इसकी पुलिस को शिकायत दी है।

पुलिस को दी शिकायत में डीडी विहार कालोनी निवासी राजकुमार ने बताया कि उसके पास दयाल नगर के एक ठेकेदार के चार मजदूर पेंट कर रहे हैं। उन्होंने दोपहर को उनके कमरे में बैड पर बैठकर खाना खाया और शाम को छुट्टी करके अपने घर चले गए। इसके थोड़ी देर बाद जब उसने बैड में रखे जेवर का डिब्बा खोला तो उसमें से सोने के जेवर, चांदी के सिक्के व नकदी गायब थी। मकान मालिक ने कहा कि उनके एक मंगलसूत्र, 10 सोने के मोती, दो चांदी के सिक्के व 15 हजार नकद चोरी हो गए हैं।

chat bot
आपका साथी