मास्क न पहनने वालों की खैर नहीं, पुलिस ने किए 120 लोगों के चालान

मास्क न पहनने वालों की अब खैर नहीं है। पुलिस जगह-जगह ऐसे लोगों के चालान करने के लिए मौजूद है जो मास्क न पहन कर कोरोना महामारी को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्हें आर्थिक दंग भी दिया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 05:48 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 05:48 AM (IST)
मास्क न पहनने वालों की खैर नहीं, पुलिस ने किए 120 लोगों के चालान
मास्क न पहनने वालों की खैर नहीं, पुलिस ने किए 120 लोगों के चालान

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : मास्क न पहनने वालों की अब खैर नहीं है। पुलिस जगह-जगह ऐसे लोगों के चालान करने के लिए मौजूद है, जो मास्क न पहन कर कोरोना महामारी को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्हें आर्थिक दंग भी दिया जा रहा है। पुलिस ने एक दिन में 120 लोगों के चालान किए हैं और उन पर 60 हजार रुपये जुर्माना किया है। पुलिस का यह अभियान लगातार जारी है।

जिले में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। ऐसे में मास्क व शारीरिक दूरी बनाए रखने से ही कोरोना महामारी से बचा जा सकता है। प्रदेश सरकार की ओर से इसके लिए जरूरी हिदायतें भी जारी की गई है, मगर अभी भी लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं। प्रदेश सरकार की ओर से ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। मास्क न पहचाने वालों के नियमानुसार चालान किए जा रहे हैं। जिले भर में पुलिस ने जगह-जगह नाके लगाए हैं, वहीं ऐसे स्थानों को चुना है जहां से लोगों की आवाजाही अधिक है। डीएसपी यातायात नरेंद्र सिंह ने बताया कि मास्क न पहनने वालों के नियमानुसार चालान किए जा रहे हैं। कोई भी वाहन चालक बिना मास्क के वाहन चलाता है तो उसका चालान किया जाएगा। कार में सफर करने वालों को भी मास्क पहनना होगा। पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

-------------

कोरोना एक्शन अपडेट

मास्क न लगाने पर चालान : 120

मास्क न लगाने पर केस : 00

नाइट क‌र्फ्यू तोड़ने पर चालान : 00

नाइट क‌र्फ्यू तोड़ने पर केस : 00

आयोजन-समोराह में भीड़ का चालान : 00

chat bot
आपका साथी