ट्यूबवेलों से तार चोरी करने का तीसरा आरोपित गिरफ्तार

बाबैन थाना पुलिस ने ट्यूबवेल की तार चोरी करने के तीसरे आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित बाबैन निवासी राहुल के कब्जे से चार किलो 100 ग्राम तांबे की तार व 16 किलोग्राम प्लास्टिक तार के खाली खोल बरामद हुए हैं। आरोपित को अदालत में पेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 10:58 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 10:58 PM (IST)
ट्यूबवेलों से तार चोरी करने का तीसरा आरोपित गिरफ्तार
ट्यूबवेलों से तार चोरी करने का तीसरा आरोपित गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बाबैन : बाबैन थाना पुलिस ने ट्यूबवेल की तार चोरी करने के तीसरे आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित बाबैन निवासी राहुल के कब्जे से चार किलो 100 ग्राम तांबे की तार व 16 किलोग्राम प्लास्टिक तार के खाली खोल बरामद हुए हैं। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

डीएसपी मुख्यालय सुभाष चंद्र ने बताया कि बाबैन थाना पुलिस में गांव रामशरण माजरा के ग्रामीणों ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके ट्यूबवेल की तारें चोरी हो गई है। 28 सितंबर को रामशरण माजरा के ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास से दो लड़कों को देखा जो चोरी करने आये थे। उनमें से एक लड़का मौका से फरार होने में कामयाब हो गया। ग्रामीणों ने एक लड़के को पकड़ कर उसकी सूचना बाबैन थाना पुलिस को दी थी। बाबैन थाना पुलिस प्रभारी जगबीर सिंह की टीम ने आरोपित इंद्रा कालोनी निवासी सागर को काबू किया था। आरोपित के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया। आरोपित ने पुलिस को बताया था कि चोरी की वारदातों में उसके साथ इंद्रा कालोनी निवासी सुनील उर्फ बुद्धु भी शामिल था। पुलिस ने आरोपित सुनील को गिरफ्तार किया। आरोपित के कब्जे से वारदात में चोरी की गई तारों के खाली खोल बरामद हुए। पुलिस टीम ने आरोपित बाबैन की इंद्रा कालोनी निवासी सुनील उर्फ बुद्धु को गिरफ्तार किया। आरोपित के कब्जे से वारदात में चोरी की तारों के खाली खोल बरामद हुए थे।

पुलिस टीम ने जांच को आगे बढ़ाते हुए तीसरे आरोपित बाबैन निवासी राहुल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के कब्जे से चार किलो 100 ग्राम तांबे की तार व 16 किलोग्राम प्लास्टिक तार के खाली खोल बरामद हुए।

chat bot
आपका साथी