शराब ठेके से लूट के प्रयास का तीसरा आरोपित काबू

कुरुक्षेत्र जिला पुलिस कुरुक्षेत्र की अपराध अन्वेषण शाखा एक ने फरवरी माह में हथियार के बल पर शराब के ठेके से लूट का प्रयास करने वाले तीसरे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 06:49 AM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 06:49 AM (IST)
शराब ठेके से लूट के प्रयास का तीसरा आरोपित काबू
शराब ठेके से लूट के प्रयास का तीसरा आरोपित काबू

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : जिला पुलिस कुरुक्षेत्र की अपराध अन्वेषण शाखा एक ने फरवरी माह में हथियार के बल पर शराब के ठेके से लूट का प्रयास करने वाले तीसरे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित को अदालत के आदेश पर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

उप पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र ने बताया कि 13 फरवरी को जिला हिसार के गांव बाणा निवासी वजीर सिंह ने थाना सदर थानेसर में शिकायत दर्ज करवाई थी कि पिपली में जीटी रोड के नजदीक शराब के ठेके से तीन युवकों ने हथियार के बल पर लूट का प्रयास किया है। उसके शोर मचाने के बाद आरोपित धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए हैं। आरोपितों में से एक युवक ने हाथ में देसी कट्टा ले रखा था और दूसरे ने उसे गोली मारने के लिए उकसाया। शिकायत मिलने के बाद पर हथियार के बल पर लूट का प्रयास करने का मामला दर्ज करके जांच उप निरीक्षक रमेश चंद को सौंपी गई। इसके बाद जांच अपराध अन्वेषण शाखा एक को सौंप दी गई। इसके बाद जांच करते हुए पुलिस ने 25 फरवरी को गांव रतनडेरा निवासी आरोपित राहुल उर्फ शंका व शिवम उर्फ काली को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से देसी कट्टा बरामद किया था। अब इसी मामले की जांच को आगे बढ़ाते हुए सहायक उप निरीक्षक राजेंद्र सिंह, हवलदार प्रदीप, नवदीप व सिपाही भजन की टीम ने तीसरे आरोपित जिला कैथल के गांव तितरम निवासी शुभम को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद की गई है । पुलिस ने आरोपित को अदालत के सामने पेश किया। अदालत के आदेश पर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी