चोरों ने बनाया हनुमान टाइल्स फैक्ट्री के कार्यालय को निशाना, 1.50 लाख का समान चोरी

शाहाबाद शुगरमिल रोड पर दशमेश फर्नीचर हाउस के नजदीक स्थित हनुमान टाइल्स फैक्ट्री को चोरों ने निशाना बनाया। चोर दुकान से लाखों रुपये का सामान चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Jun 2021 06:38 AM (IST) Updated:Sat, 26 Jun 2021 06:38 AM (IST)
चोरों ने बनाया हनुमान टाइल्स फैक्ट्री के कार्यालय को निशाना, 1.50 लाख का समान चोरी
चोरों ने बनाया हनुमान टाइल्स फैक्ट्री के कार्यालय को निशाना, 1.50 लाख का समान चोरी

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : शुगरमिल रोड पर दशमेश फर्नीचर हाउस के नजदीक स्थित हनुमान टाइल्स फैक्ट्री को चोरों ने निशाना बनाया। चोर दुकान से लाखों रुपये का सामान चोरी कर ले गए।

फैक्ट्री के मालिक भारत साहनी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वीरवार रात को अपने कार्यालय को ठीक-ठाक बंद करके घर गए थे। सुबह पड़ोसियों ने उन्हें चोरी की जानकारी दी। भारत साहनी ने बताया कि चोरों ने कार्यालय के ऊपर के रास्ते से कार्यालय में प्रवेश कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोर उनके कार्यालय से रखी नकदी व सामान चोरी करके ले गये हैं। इससे उन्हें करीब डेढ लाख रुपये का नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया कि दुकान के साथ लगती तीन मंजिला बिल्डिंग में शटर नहीं लगे हैं। ऐसे में यहां दिन भर नशेड़ियों का जमावड़ा रहता है। यही नशेड़ी बाद में चोरी को अंजाम देते हैं। भारत साहनी ने कहा कि खाली दुकान पर नशा करने वाले व्यक्तियों पर रोक लगाई जाए। वहीं चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

क्षत्रिय संघर्ष समिति ने एसपी कार्यालय के सामने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : महाराणा प्रताप सभा में सदस्यता को लेकर चल रहे विवाद के मामले में एक पक्ष शुक्रवार को एसपी कार्यालय पहुंचा। यहां क्षत्रिय संघर्ष समिति ने प्रदर्शन किया। साथ ही 24 दिनों से शांतिपूर्वक धरने पर बैठे लोगों को धमकाने का आरोप लगाकर सुरक्षा मुहैया कराने की अपील की। समिति के पदाधिकारियों के मुताबिक पुलिस अधीक्षक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए धरना स्थल महाराणा प्रताप सभा भवन राजपूत धर्मशाला में पुलिस पीसीआर नियुक्त करने के आदेश दिए हैं। सीपीएस तंवर ने कहा कि जब तक सभी 1325 लोगों को सदस्यता नहीं मिल जाती तब तक यह धरना बिना डर और भय के जारी रहेगा। धरने के 24वें दिन गांव पालेवाला जिला यमुनानगर के राजवीर सिंह, संग्राम सिंह राणा, राजवीर सिंह चौहान, महावीर सिंह, अशोक पुंडीर व राणा चंदन सिंह धरने पर बैठे।

chat bot
आपका साथी