चोरों ने करियाने की दुकान का शटर तोड़कर चुराई नकदी

आंबेडकर नगर गोगा माड़ी के नजदीक सोमवार रात चोर किराने की एक दुकान का शटर तोड़कर नकदी व अन्य सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 11:46 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 11:46 PM (IST)
चोरों ने करियाने की दुकान का शटर तोड़कर चुराई नकदी
चोरों ने करियाने की दुकान का शटर तोड़कर चुराई नकदी

संवाद सहयोगी, लाडवा : आंबेडकर नगर गोगा माड़ी के नजदीक सोमवार रात चोर किराने की एक दुकान का शटर तोड़कर नकदी व अन्य सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

विजेंद्र कुमार ने बताया कि सोमवार रात को वह अपनी दुकान के ताले लगाकर साथ लगते अपने मकान में सो गया था। रात करीब दो बजे चोरों ने उसकी दुकान का शटर तोड़कर लगभग 2500 रुपये की नकदी, सिगरेट-बीड़ी व अन्य सामान चोरी कर लिया। उसे दुकान का शटर खुलने का पता चला तो अपने भाई के साथ बाहर आया। उसने देखा कि चार युवक उनकी दुकान के शटर से बाहर निकलकर भाग रहे थे। उनके हाथ में दुकान का सामान भी था। उन्होंने पीछा किया तो आरोपितों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। जिसके कारण वह और उनका भाई चोरों को नहीं पकड़ सके। जिसकी शिकायत लाडवा थाना पुलिस में दी।

मकान के ताले तोड़कर जेवर व सामान चुराया

संस, इस्माईलाबाद : झांसा थाना पुलिस के अंतर्गत गांव हरिपुर के एक मकान के ताले तोड़कर चोरों ने करीब दो लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। गांव हरिपुर निवासी लख्मी चंद ने बताया कि वह अपने कामकाज से कुरुक्षेत्र में रहता है। कुछ दिन बाद घर आया तो देखा कि मुख्य द्वार के ताले टूटे पड़े हैं। जब भीतर जाकर देखा तो अलमारियों व पेटियां के ताले टूटे हुए थे। लख्मी चंद ने बताया कि उसके घर से पेटियों से कीमती बर्तन, कपड़े और जेवर गायब थे, जिनकी कीमत लगभग दो लाख रुपये है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को कुछ लोगों के नाम भी दिए हैं। शिकायतकर्ता ने बताया कि इस मामले को उजागर करने पर कुछ आरोपितों ने उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी