युवती को अश्लील मैसेज भेजने को लेकर दो पक्षों में मारपीट

शहर के एक मोहल्ले में शनिवार की देर रात एक युवती को अश्लील मैसेज भेजने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। अश्लील मैसेज से भड़के युवती के परिजनों ने युवक पर डंडो बिडो से हमला बोल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 09:35 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 09:35 AM (IST)
युवती को अश्लील मैसेज भेजने को लेकर दो पक्षों में मारपीट
युवती को अश्लील मैसेज भेजने को लेकर दो पक्षों में मारपीट

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : शहर के एक मोहल्ले में शनिवार की देर रात एक युवती को अश्लील मैसेज भेजने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। अश्लील मैसेज से भड़के युवती के परिजनों ने युवक पर डंडो, बिडो से हमला बोल दिया। दोनों पक्षों में हुई मारपीट को लेकर आसपास के लोगों में भय पनप गया। हालांकि कई लोगों ने बीच बचाव कर दोनों पक्षों को शांत करने का प्रयास किया, लेकिन कोई भी मानने के लिए तैयार नहीं था। जहां पर दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ, उस जगह से कृष्णा गेट पुलिस चौकी कुछ दूरी पर है। बताया जा रहा है कि मामला पुलिस के पास पहुंच गया है। दूसरी ओर दोनों पक्षों में सुलह सफाई को लेकर भी प्रयास तेज हो गए हैं।

कृष्णा गेट पुलिस चौकी में कार्यरत जांच अधिकारी उपनिरीक्षक राजकुमार ने बताया कि पुलिस के पास एक पक्ष ने शिकायत देकर बताया है कि उनका पड़ोसी युवक का चाल चलन ठीक नहीं है। युवक उनकी बेटी को अश्लील मैसेज करके परेशान करता आ रहा है। कई बार युवक को समझाया गया कि वो ऐसा न करे। इस बारे में युवक के परिजनों की भी जानकारी में लाया जा चुका है, लेकिन इसके बावजूद युवक ने लगातार अश्लील मैसेज भेजने जारी रखे। जांच अधिकारी राजकुमार ने बताया कि उन्होंने दोनों पक्षों को पुलिस चौकी में बुलाया था, लेकिन युवती के पिता ने उसे बताया कि उनका समझौता होने की बातचीत चल रही है। अगर दोनों पक्षों का सायं तक समझौता नहीं हुआ तो वे इस मामले में कार्रवाई करेंगे। कीर्ति नगर में भी दो पक्षों के बीच बरसे ईंट-पत्थर

वहीं कीर्ति नगर में भी दो पक्षों के बीच जमकर ईंट-पत्थर बरसे। दोनों पक्षों के बीच झगड़ा होता देख इसकी सूचना पुलिस को दी। इस दौरान दो कारों व मकानों के शीशे भी टूट गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचने से पहले ही दोनों पक्ष वहां से फरार हो गए। समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में केस दर्ज नहीं हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कीर्ति नगर में दोपहर को दो पक्षों के बीच ईंट-पत्थर बरसने आरंभ हो गए। इस दौरान गली में खड़ी दो कारों के शीशे भी टूट गए, वहीं मकानों के भी शीशे टूटे हैं। लोगों ने इसकी सूचना कृष्णा गेट पुलिस चौकी को दी। पुलिस मौके पर पहुंची, मगर जब तक दोनों पक्ष वहां से फरार हो गए थे। कृष्णा गेट पुलिस चौकी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि पुलिस मौके पर गई थी, मगर किसी पक्ष ने कोई शिकायत नहीं दी है। न ही कारों के मालिक ने कोई शिकायत दी। शिकायत आएगी तो पुलिस कार्रवाई करेगी।

chat bot
आपका साथी