विजेता खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत

सरकारी व गैर सरकारी विद्यालयों की खंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता में शहीद बलबीर सिंह राजकीय आदर्श संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ने आधा दर्जन प्रतियोगिताओं में पहला स्थान प्राप्त किया। विजेता खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Nov 2021 12:42 AM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 12:42 AM (IST)
विजेता खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत
विजेता खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत

संवाद सहयोगी, इस्माईलाबाद : सरकारी व गैर सरकारी विद्यालयों की खंड स्तरीय खेल प्रतियोगिता में शहीद बलबीर सिंह राजकीय आदर्श संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ने आधा दर्जन प्रतियोगिताओं में पहला स्थान प्राप्त किया। विजेता खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया।

प्रिसिपल अजैब सिंह सांगवान ने बताया कि शाहाबाद में आयोजित प्रतियोगिता में विद्यालय की 19 वर्षीय आयु वर्ग की क्रिकेट टीम ने फाइनल जीता। इसके साथ ही 19 वर्ष आयु वर्ग कुश्ती में 12 वीं कक्षा के गुरवीर सिंह ने पहला, 17 वर्ष आयु वर्ग में दसवीं कक्षा की टीम ने पहला स्थान पाया। गोला फेंक में 12 वीं कक्षा के दिवांशु तंवर ने पहला, डिस्कस थ्रो में दूसरा और रिले रेस में आशीष कुमार ने पहला स्थान पाया। विद्यालय की टीम ने 19 वर्ष आयु वर्ग कबड्डी में दूसरा स्थान पाया। कोच प्राध्यापक रघबीर सिंह और पीटीआई सुमेंद्र सांगवान ने बताया कि सभी विजेता खिलाड़ियों को अब जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिता में उतारा जाएगा। उन्होंने बताया कि इसके लिए विशेष अभ्यास सत्र आरंभ कर दिया गया है।

निगरानी कमेटी की बैठक में त्रैमासिक एजेंडे पर चर्चा

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : जिला कोर्ट परिसर में जिला एवं सत्र न्यायाधीश अजय कुमार शारदा की अध्यक्षता में जिला स्तरीय निगरानी कमेटी, अंडर ट्रायल रिव्यू कमेटी व त्रैमासिक बैठक के एजेंडे पर चर्चा की गई।

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण (डीएलएसए) के सचिव एवं मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) दुष्यंत चौधरी ने कहा कि बैठक में हाई पावर कमेटी की बैठक के एजेंडे पर चर्चा की गई। इसके साथ-साथ जिला कारागार अधीक्षक, जिलाधीश व पुलिस विभाग को हाई पावर कमेटी के आदेशों की पालना करने बारे भी निर्देशित किया गया। वहीं त्रैमासिक कमेटी की बैठक का भी आयोजन किया गया। जिसमें डीएलएसए की ओर से चलाए जा रहे जागरूकता अभियान के साथ-साथ अन्य गतिविधियों पर भी चर्चा की गई। इस मौके पर डीसी मुकुल कुमार, पुलिस अधीक्षक धीरज कुमार सेतिया व जिला कारागार अधीक्षक सोमनाथ मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी