ट्रक ने बूथ को मारी टक्कर, बाल-बाल बचे तीन कर्मचारी

थानेसर की नई अनाज मंडी में रविवार की दोपहर को गेट नंबर दो पर बने बूथ को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बूथ क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक के जल्द नियंत्रित होने पर बूथ में बैठे तीन कर्मचारी बाल-बाल बच गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:40 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:40 PM (IST)
ट्रक ने बूथ को मारी टक्कर, बाल-बाल बचे तीन कर्मचारी
ट्रक ने बूथ को मारी टक्कर, बाल-बाल बचे तीन कर्मचारी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : थानेसर की नई अनाज मंडी में रविवार की दोपहर को गेट नंबर दो पर बने बूथ को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बूथ क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक के जल्द नियंत्रित होने पर बूथ में बैठे तीन कर्मचारी बाल-बाल बच गए। टक्कर से बूथ का ऊपरी हिस्सा अपनी जगह से दो इंच खिसक गया। घटना की सूचना मिलते ही थानेसर मार्केट कमेटी के सचिव हरजीत सिंह व अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर नुकसान का आंकलन किया।

थानेसर की नई अनाज मंडी पिछले करीब 20 दिनों से धान अंटी पड़ी है। धान की आवक तेज होने और उठान में तेजी न आने पर समस्याएं बढ़ती जा रही हैं। मंडी में सफाई व्यवस्था बदहाल होती जा रही है। मंडी में सीवर लाइन ब्लाक होने पर दूषित पानी सड़कों पर बहने लगा है। इससे उठने वाली बदबू ने आढ़तियों, किसानों और मजदूरों का सांस लेना मुश्किल कर रखा है। अनाज मंडी में 25 नंबर दुकान और 135 नंबर के पीछे सड़कों पर दूषित पानी के चलते बदबू उठी हुई है। इससे मंडी में बीमारियां फैलने का भय बना हुआ है। आढ़ती राजेंद्र कुमार और विजय कुमार ने कहा कि मंडी में समस्याएं बढ़ती जा रही है। सफाई व्यवस्था का बूरा हाल है। उठान में तेजी नहीं आ रही है। रातभर अनाज मंडी में बिजली गुल रहने से अंधेरा पसरा रहा।

जल्द खुलवाई जाएगी सीवर लाइन

थानेसर मार्केट कमेटी के सचिव हरजीत सिंह ने बताया कि सीवर लाइन खुलवाने के लिए जेई को फोन कर दिया है। रात में मुख्य लाइन का खंभा टूटने से बिजली खराब हो गई थी। इसके बाद जनरेटर चलाया गया तो उसमें कुछ दिक्कत आ गई थी। कुछ देर बार जनरेटर को ठीक करवा कर मंडी में लाइटें चालू कर दी गई थी।

chat bot
आपका साथी