अमरजीत हत्याकांड के तीनों हत्यारोपितों को भेजा जेल

कुरुक्षेत्र गांव किरमिच के डेरा साहनी फार्म निवासी अमरजीत की हत्या के तीनों आरोपितों को अदालत ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। थाना केयूके पुलिस ने तीनों को रिमांड अवधि पूरा होने पर शनिवार को अदालत में पेश किया था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Jul 2021 06:43 AM (IST) Updated:Sun, 04 Jul 2021 06:43 AM (IST)
अमरजीत हत्याकांड के तीनों हत्यारोपितों को भेजा जेल
अमरजीत हत्याकांड के तीनों हत्यारोपितों को भेजा जेल

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : गांव किरमिच के डेरा साहनी फार्म निवासी अमरजीत की हत्या के तीनों आरोपितों को अदालत ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। थाना केयूके पुलिस ने तीनों को रिमांड अवधि पूरा होने पर शनिवार को अदालत में पेश किया था। तीनों हत्यारोपितों ने अमरजीत की हत्या के बाद मौके से सुबूत मिटाने के लिए कमरे और बरामदे को पानी से धो दिया था। इतना ही नही हत्या के बाद अमरजीत के शव को भी रजवाहे में फेंककर उसके ऊपर स्कूटी गिरा दी थी। पुलिस ने जांच में तीनों को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था।

गौरतलब है कि मंगलवार की रात को जश्न गेस्ट हाउस के सामने रजवाहे में अमरजीत (43) का शव मिला था। उसी समय मृतक अमरजीत के स्वजनों ने जश्न गेस्ट हाउस के बरामदे में खून के धब्बे देखे थे। हत्यारोपितों ने वारदात को अंजाम देने के बाद रात साढ़े 11 बजे बरामदे को पानी से साफ करने का भी प्रयास किया था। थाना केयूके में दी शिकायत में मृतक के भाई ने हरदेव ने बताया था कि होटलों में मछली की सप्लाई करने वाले युवक ने गेस्ट हाउस के सामने ही मृतक अमरजीत का खून से लथपथ पड़ा शव देखा था और उसके पास ही स्कूटी खड़ी थी। लेकिन जब वह मौके पर पहुंचे तो उसके भाई का शव राजबाहे में पड़ा मिला और उसके ऊपर ही स्कूटी पड़ी थी। इसके बाद पुलिस ने जांच में पुलिस ने हत्या करने व हत्या के साक्ष्य मिटाने के आरोप में उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव मोहरा निवासी अंकित, उत्तरर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव अंबटा चांद निवासी अंशुल व कैथल जिला के गांव राजौंद निवासी मनोज को गिरफ्तार किया था। इसके बाद वीरवार को आरोपितों को अदालत के आदेश पर दो दिन के रिमांड पर लिया था। रिमांड अवधि पूरा होने पर शनिवार को अदालत के आदेश पर तीनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी