कुवि इंटर कालेज वालीबाल प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रही बीपीआर कालेज की टीम

भगवान परशुराम कालेज की वालीबाल टीम कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की इंटर कालेज प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रही है। शनिवार को कालेज पहुंची टीम का भव्य स्वागत किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 11:38 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 11:38 PM (IST)
कुवि इंटर कालेज वालीबाल प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रही बीपीआर कालेज की टीम
कुवि इंटर कालेज वालीबाल प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रही बीपीआर कालेज की टीम

फोटो संख्या : 29 - विजेता टीम को कालेज प्राचार्य ने किया सम्मानित जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : भगवान परशुराम कालेज की वालीबाल टीम कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की इंटर कालेज प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रही है। शनिवार को कालेज पहुंची टीम का भव्य स्वागत किया गया। प्राचार्य डा. योगेश्वर जोशी ने टीम को जीत पर बधाई देते हुए कहा कि वालीबाल की टीम ने इंटर कालेज प्रतियोगिता में दूसरा स्थान हासिल कर अपना और कालेज का रोशन किया है। उन्होंने कहा कि वालीबाल में कालेज की टीम शुरू से ही बेहतर प्रदर्शन करती आ रही है। कालेज की टीम पिछले 20 सालों से अव्वल चल रही है। उन्होंने बताया कि कालेज टीम के एक खिलाड़ी अमन कुमार ने पिछले दिनों ही अंडर 19 वालीबाल विश्व चैंपियनशिप में भी भारतीय टीम की ओर से हिस्सा लिया था। उन्होंने इस उपलब्धि पर स्वास्थ्य एवं शारीरिक शिक्षा विभाग के प्राध्यापक एवं टीम प्रभारी डा. सौरभ त्रिखा व डा. दिलबाग सिंह को भी श्रेय दिया है। उन्होंने खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

विद्यार्थियों ने बिखेरे प्रतिभाओं के रंग

संवाद सहयोगी, लाडवा : लाडवा के इंदिरा गांधी नेशनल कालेज में चल रही तीन दिवसीय प्रतिभा खोज प्रतियोगिता शनिवार को संपन्न हो गई। प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभाओं के रंग बिखेरे। सभी प्रतियोगिताएं कोविड 19 के नियमों की पालना करते हुए कराई गई, जिसमें कालेज के प्राचार्य डा. हरिप्रकाश शर्मा मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। प्रतियोगिता में प्रश्नोत्तरी, चित्रकारी, कविता-पाठ, भाषण, तथा श्लोकोच्चारण प्रतियोगिताएं हुई, जिसमें विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। द्वितीय व तृतीय दिवस की प्रतिभा खोज प्रतियोगिता में गायन, नृत्य, मोनो-एक्टिग व मिमिक्री में विद्यार्थियों ने अपना दम-खम दिखाया।

मुख्यातिथि डा. हरिप्रकाश शर्मा ने कहा कि प्रत्येक विद्यार्थी में एक हुनर होता है बस उसे पहचानने और निखारने की आवश्यकता होती है। प्रतिभा होने से कुछ नहीं होता सफलता प्राप्त करने के लिए उस प्रतिभा का सही समय पर उपयोग करना होता है। प्रतियोगिता में मंच का सफल संचालन डा. संदीप बंसल, प्रो. हरनीत कौर व डा. सुरेंद्र कुमार शर्मा ने किया। प्रतियोगिता में करीब 150 प्रतिभागियों ने प्रतिभागिता की। कालेज प्रबंधक समिति के प्रधान पवन गर्ग ने भी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं प्रेषित की गई। इस मौके पर कालेज के सभी शिक्षक व गैर-शिक्षक वर्ग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी