बंदरों के उत्पात से दुकान छोड़कर भागे दुकानदार

शाहाबाद कस्बे में लोग बंदरों के आतंक से परेशान हैं। मंगलवार को पत्थरां वाला बाजार में सैकड़ों बंदर पहुंच गए। कुछ बंदर दुकानों में घुस गए। ऐसे में कुछ दुकानदार अपने प्रतिष्ठान को छोड़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 07:21 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 07:21 AM (IST)
बंदरों के उत्पात से दुकान छोड़कर भागे दुकानदार
बंदरों के उत्पात से दुकान छोड़कर भागे दुकानदार

फोटो संख्या : 12

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : कस्बे में लोग बंदरों के आतंक से परेशान हैं। मंगलवार को पत्थरां वाला बाजार में सैकड़ों बंदर पहुंच गए। कुछ बंदर दुकानों में घुस गए। ऐसे में कुछ दुकानदार अपने प्रतिष्ठान को छोड़ गए। करीब ढाई घंटे तक बंदरों को बाजार में आतंक रहा। नगरपालिका के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे, लेकिन वे भी कुछ खास काम नहीं कर पाए। जानकारी के मुताबिक बंदरों का एक झुंड बाजार में बनी दुकानों की छत से गुजर रहा था। एक बंदर छत से नीचे सड़क पर गिर गया। इसमें बंदर थोड़ा जख्मी हो गया। जख्मी बंदर घबरा गया और मनियारी की एक दुकान में घुस गया। देखते ही देखते सैकड़ों बंदर दुकान के सामने सड़क पर आ डटे और राहगीरों का आना-जाना बंद हो गया। काफी देर तक बंदरों का उत्पात जारी रहा। एक व्यक्ति ने हिम्मत कर जख्मी बंदर को उठाकर छत पर ले गया। इसके बाद बंदर सड़क से हटे।

बाजार में बंदरों का आतंक

दुकानदार देवेंद्र सिंह, चरणजीत सिंह, शशि कपूर, अप्पू व हैप्पी ने बताया कि कस्बे में बंदरों का आतंक है। लोग दुकानों व घरों के बाहर खुला सामान नहीं रख सकते। बंदर आकर सामान उठा ले जाते हैं। कई बार तो कपड़ों को भी फाड़ देते हैं। ऐसे में लोगों का जीना मुहाल हो गया है। उन्हें कहीं भी रास्ता नहीं मिल पा रहा। नगरपालिका प्रशासन मांग करने के बाद भी बंदरों को पकड़ने के लिए कुछ नहीं कर रहा। मंगलवार को भी बंदरों को पकड़ने में कर्मचारी फेल साबित रहे। कर्मचारी बंदरों को पकड़ने की बजाय उनसे दूर भागते रहे।

chat bot
आपका साथी