पीटीआइ और केडीबी सफाई कर्मचारियों के धरने प्रदर्शन को मंच ने किया समर्थन

लघु सचिवालय में नौकरी से हटाए गए पीटीआई शिक्षकों व केडीबी के सफाई कर्मचारियों के चल रहे अनिश्चितकालीन धरनों का जन संघर्ष मंच हरियाणा की महासचिव सुदेश कुमारी व मंच सचिव सोमनाथ ने समर्थन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Jun 2020 08:15 AM (IST) Updated:Thu, 18 Jun 2020 08:15 AM (IST)
पीटीआइ और केडीबी सफाई कर्मचारियों के धरने प्रदर्शन को मंच ने किया समर्थन
पीटीआइ और केडीबी सफाई कर्मचारियों के धरने प्रदर्शन को मंच ने किया समर्थन

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : लघु सचिवालय में नौकरी से हटाए गए पीटीआइ और केडीबी के सफाई कर्मचारियों के चल रहे अनिश्चितकालीन धरनों का जन संघर्ष मंच हरियाणा की महासचिव सुदेश कुमारी व मंच सचिव सोमनाथ ने समर्थन दिया। मंच नेताओं ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार लगातार मजदूर कर्मचारी वर्ग पर हमले कर रही है। एक तरफ सरकार कहती है कि कोरोना संकट काल के दौरान किसी भी कर्मचारी को नौकरी से नहीं निकाला जाएगा। वहीं दूसरी ओर सरकारी विभागों से कर्मचारियों को नौकरी से हटाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नौकरी से हटाने के बाद इन लोगों को रोजी रोटी के लाले पड़े हुए हैं।

हरियाणा अनुसूचित जाति राजकीय अध्यापक संघ ने निदा की

हरियाणा अनुसूचित जाति राजकीय अध्यापक संघ के राज्य कार्यकारिणी सदस्य ओम प्रकाश सरोहा, जिला प्रधान राजपाल, जिला मुख्य संरक्षक रमेश रंगा व सचिव रमेश थाना ने शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर के कैथल दौरे के दौरान उनसे मिलने गए पीटीआइ पर किए लाठीचार्ज और शिक्षा मंत्री के अध्यापकों से बिना मिले ही चले जाने की कड़े शब्दों में निदा की है। उन्होंने कहा कि संघ धरने पर बैठे पीटीआइ का समर्थन करता है और 1983 पीटीआइ अध्यापकों को बिना देरी किए कार्य ग्रहण करवाने की मांग करते हैं।

chat bot
आपका साथी