डंपर ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मारी, चालक व दो बच्चे बाल-बाल बचे

संवाद सहयोगी बाबैन लाडवा-शाहाबाद स्टेट हाईवे नंबर सात पर गांव हरिपुरा के पास एक डं

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:30 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 06:30 AM (IST)
डंपर ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मारी, चालक व दो बच्चे बाल-बाल बचे
डंपर ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मारी, चालक व दो बच्चे बाल-बाल बचे

संवाद सहयोगी, बाबैन : लाडवा-शाहाबाद स्टेट हाईवे नंबर सात पर गांव हरिपुरा के पास एक डंपर चालक ने सड़क किनारे खड़ी एक ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी। गनीमत रही कि ट्रैक्टर चालक व दो बच्चे बाल-बाल बच गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि डंपर का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

जानकारी के अनुसार पंजाब के फतेहगढ़ साहिब से एक डंपर चालक रेत लेने के लिए जठलाना जा रहा था। जब वह गांव हरिपुरा के पास पहुंचा तो चालक का नियंत्रण बिगड़ गया और डंपर सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराया। ट्रैक्टर ट्राली चालक सूरजगढ़ निवासी रविद्र मक्की लेकर मंडी में जा रहा था। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर पर बैठे दो बच्चे दूर जा गिरे और ट्रैक्टर चालक ने छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। ट्रैक्टर चालक रविद्र कुमार ने बताया कि डंपर का चालक बहुत ही तेज गति से डंपर को चला रहा था।

सुरक्षित हरियाणा अभियान के तहत काटे 58 चालान

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : सुरक्षित हरियाणा अभियान के तहत पुलिस सड़कों पर तैनात है। आमजन को कोरोना महामारी से बचाने के लिए पुलिस कोरोना गाइड लाइन का पालन कराने के लिए दिन रात सड़कों पर ड्यूटी दे रही है। पुलिस ने नियमों की अवहेलना करने पर 58 लोगों के बिना मास्क के चालान किए हैं।

एसपी हिमांशु गर्ग ने कहा कि कोरोना महामारी से संक्रमण की दर लगातार घट तो रही है मगर नियमों की अनदेखी करने से इस महामारी को बढ़ने में देर नहीं लगेगी। अपने घरों में रहकर कोविड-19 के नियमों की पालना करके अपने तथा अपने परिवार को सुरक्षित रखें । कोरोना महामारी से निजात पाने व पहले की तरह सामान्य जीवन जीने के लिए कोरोना महामारी को हराना जरूरी है और महामारी को हराने के लिए नियमों की पालना करते रहना ही हम सबका कर्तव्य है। यदि हम सभी नियमों की पालना करते रहेंगे तो निश्चित रुप से इस महामारी को हराया जा सकता है। इस महामारी की चेन को तोड़ने के लिए शारीरिक दूरी के नियमों की पालना करें और मास्क लगाकर रखें।

chat bot
आपका साथी