बैंक की किस्त बकाया बताकर चालक से छीनकर ले गए गाड़ी, केस दर्ज

कृष्णा गेट थाना पुलिस के अंतर्गत रेलवे रोड पर बैंक की किश्त बकाया बताकर चालक से कुछ लोग गाड़ी छीनकर ले गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 06:28 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 06:28 AM (IST)
बैंक की किस्त बकाया बताकर चालक से छीनकर ले गए गाड़ी, केस दर्ज
बैंक की किस्त बकाया बताकर चालक से छीनकर ले गए गाड़ी, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कृष्णा गेट थाना पुलिस के अंतर्गत रेलवे रोड पर बैंक की किश्त बकाया बताकर चालक से कुछ लोग गाड़ी छीनकर ले गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कैलाश नगर निवासी अंकुश ने सुभाष मंडी पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि वह निजी कंपनी में बतौर ड्राइवर काम करता है। शुक्रवार को वह कंपनी की टाटा एसस गाड़ी में सामान सप्लाई करने के लिए चला था। रात करीब आठ बजे वह रेलवे रोड स्थित ढाबे पर खाना खाने के लिए रूका था। इसी दौरान उसके पास कुछ लोग आए और गाड़ी के बारे में पूछताछ करने लगे थे। उन लोगों ने उससे गाड़ी के मालिक के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह इस गाड़ी का चालक है। उन्होंने उसे बताया कि वह बैंक वाले हैं और इस गाड़ी की किस्त लंबित है। इस कारण वह इस गाड़ी को अपने साथ लेकर जा रहे है। उसने गाड़ी के मालिक से बातचीत की, जिस पर उन्होंने कहा कि वह अभी मौके पर पहुंच रहा है, उन्हें गाड़ी मत देना। इसी दौरान दो युवक उसे जान से मारने की धमकी देकर गाड़ी लेकर फरार हो गए। उसने घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एसआइ बीर सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। गाड़ी चालक से कागजात मांगे गए हैं। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी