मंडल स्तरीय कानूनी साक्षरता प्रतियोगिता में कुरुक्षेत्र ने लहराया परचम

अंबाला में मंडल स्तरीय कानूनी साक्षरता प्रतियोगिता में कुरुक्षेत्र जिले का शानदार प्रदर्शन रहा। 30 में से 13 पुरस्कार अपने नाम किए। यह प्रतियोगिता 29 नवंबर सोमवार को अंबाला में आयोजित हुई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 05:01 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 05:01 PM (IST)
मंडल स्तरीय कानूनी साक्षरता प्रतियोगिता में कुरुक्षेत्र ने लहराया परचम
मंडल स्तरीय कानूनी साक्षरता प्रतियोगिता में कुरुक्षेत्र ने लहराया परचम

-अंबाला, यमुनानगर व पंचकूला की टीमों ने लिया था भाग

-टीमों ने 30 में से 13 पुरस्कार जीते जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : अंबाला में मंडल स्तरीय कानूनी साक्षरता प्रतियोगिता में कुरुक्षेत्र जिले का शानदार प्रदर्शन रहा। 30 में से 13 पुरस्कार अपने नाम किए। यह प्रतियोगिता 29 नवंबर सोमवार को अंबाला में आयोजित हुई थी। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव एवं चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट (सीजेएम) दुष्यंत चौधरी ने सभी टीमों को राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करने की शुभकामनाएं दी हैं। जिला शिक्षा अधिकारी अरुण आश्री व खंड शिक्षा अधिकारी संतोष शर्मा ने टीमों का स्वागत किया।

जिला छात्र कानूनी साक्षरता के संयोजक शीशपाल जांगड़ा ने बताया कि सीजेएम दुष्यंत चौधरी के मार्गदर्शन में जिले की 30 टीमों ने अंबाला में मंडल स्तरीय कानूनी साक्षरता प्रतियोगिता में भाग लिया। इस प्रतियोगिता में कुरुक्षेत्र के साथ अंबाला, यमुनानगर व पंचकूला की टीमों ने भी भाग लिया था। जिले के राजकीय माडल संस्कृति विद्यालय इस्माईलाबाद की टीम ने स्किट में प्रथम, राजकीय स्कूल लोहारा की टीम ने द्वितीय स्थान व प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में राजकीय माडल संस्कृति विद्यालय इस्माईलाबाद की टीम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कविता पाठ में राजकीय स्कूल लाडवा की टीम ने तृतीय, पावर प्वाइंट प्रतियोगिता में राजकीय माडल संस्कृति विद्यालय कुरुक्षेत्र की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया है।

डाक्यूमेंट्री फिल्म में राजकीय माडल संस्कृति विद्यालय थाना की टीम प्रथम व राजकीय स्कूल पिहोवा की टीम ने तृतीय स्थान, निबंध लेखन प्रतियोगिता में राजकीय स्कूल त्योड़ा की टीम ने द्वितीय, स्लोगन लेखन प्रतियोगिता में राजकीय माडल संस्कृति विद्यालय थाना की टीम ने द्वितीय व राजकीय स्कूल बलाही की टीम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। भाषण प्रतियोगिता में राजकीय स्कूल मुर्तजापुर की टीम ने प्रथम व राजकीय स्कूल देवीदासपुरा की टीम ने द्वितीय और वाद-विवाद प्रतियोगिता में राजकीय स्कूल मुर्तजापुर की टीम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। मंडल स्तर पर विजेता टीम नौ व दस दिसंबर को करनाल में होने वाली प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेगी।

chat bot
आपका साथी